पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने जिला अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Monday, Mar 19, 2018 - 09:11 AM (IST)

बठिंडा (विजय): शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका ने अचानक रविवार को अकाली दल के जिला अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। वह पिछले 28 वर्ष से लगातार बठिंडा  जिले की कमान संभाले हुए थे। उन्होंने अपना इस्तीफा अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल को भेज दिया है। उनका इस्तीफा मंजूर हुआ या नहीं इस संबंधी सुखबीर बादल का अभी कोई बयान नहीं आया। 


माना जा रहा है कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष द्वारा उन्हें किसान विंग का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है और राजस्थान के प्रभारी की जिम्मेदारी भी सौंपी है, जिसे लेकर वह व्यस्त चले आ रहे थे । मलूका ने बताया कि पंजाब में किसानों की दुर्दशा हो रही है जबकि अकाली दल किसानों का हितैषी होने के कारण उनके हमेशा साथ रहा है।

 

अकाली दल की कोशिश है कि किसानों को संकट से उबारा जाए। उन्होंने कहा कि वह लगातार 28 वर्ष से अकाली दल के जिला अध्यक्ष पर थे। राजस्थान की बात करते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही पार्टी की गतिविधियां पूरे राजस्थान में शुरू की जाएंगी और अकाली दल वहां पर अपना दबदबा कायम करेगा। इस अवसर पर उनके साथ जिला परिषद के चेयरमैन गुरप्रीत सिंह मलूका, मीडिया इंचार्ज रतन शर्मा, मनजीत सिंह धुन्ना, रेशम सिंह, राजवीर सिंह सिद्धू, डा. ओम प्रकाश शर्मा व कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। 

Punjab Kesari