राजीव गांधी की प्रतीमा पर कालिख पोतने वाले आरोपियों को जेल में मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री

punjabkesari.in Saturday, Dec 29, 2018 - 06:50 PM (IST)

लुधियाना(स्याल): पंजाब के पूर्व जेल मंत्री हीरा सिंह गाबडिय़ा पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा पर कालिख पोतने वाले अकाली नेताओं गुरदीप सिंह गोशा व मीतपाल दुगरी से मिलने आज लुधियाना की सैंट्रल जेल पहुंचे। मुलाकात करने के उपरांत पूर्व जेल मंत्री हीरा सिंह गाबडिय़ा जब सैंट्रल जेल से बाहर आए तो प्रतिनिधि द्वारा उनसे पूछे जाने पर गाबडिय़ा का कहना था कि ‘‘कालिख पोती वी गई ते धोती भी गई हुण की फायदा गल्लां करन दा’’ उन्होंने कहा कि वह जेल में बंद गुरदीप सिंह गोशा वह मीतपाल दुगरी के साथ अन्य किसी से मुलाकात करने के लिए आए है। 

आरोपियों के लिए फलों की पेटी लाए साथ मंत्री
पूर्व जेल मंत्री हीरा सिंह गाबडिय़ा की गाड़ी से फलों की पेटी व अन्य सामान जेल परिसर में उनके विश्वासनीय साथी द्वारा लाया गया तो जिसको तुरंत कैमरे में कैद कर लिया गया। अब यह स्पष्ट नहीं हुआ कि फल की यह पेटी किसके लिए थी। क्या यह जेल नियमों के विपरीत तो नहीं कि फल की पेटी बाहर से चैकिंग के बिना कैसे जेल ड्यूडी में ले जाई जा सकती है। 


सुपरिंटैंडैंट बोले पूर्व जेल मंत्री से औपचारिक भेंट
जेल सुपरिंटैंडैंट शमशेर सिंह बोपाराय ने बताया कि पूर्व जेल मंत्री के साथ उनकी औपचारिक भेंट थी। उन्होंन कहा कि यह एक प्रावधान है कि पूर्व जेल मंत्री किसी भी विषय पर बातचीत करने के लिए जेल सुपरिंडैंट के पास आ सकते हैं। 

Vaneet