पूर्व विद्यार्थी ने टीचर के मुंह पर किया तेजधार हथियार से हमला, 250 टांके लगे

punjabkesari.in Friday, Feb 28, 2020 - 08:31 AM (IST)

खन्ना: गांव जसपालों में डी.एन. एवरैस्ट मॉडल हाई स्कूल में आज छुट्टी के समय उसी स्कूल के पूर्व विद्यार्थी ने अपनी ही टीचर पर लोहे के तेजधार हथियार (दाह) से हमले करते हुए जहां उसका चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया, वहीं उसने उसके कई दांत भी तोड़ डाले।

शोर मचाने पर हमलावर मौके से भाग गया। स्कूल स्टाफ ने उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां 3 घंटे की मशक्कत के उपरांत ड्यूटी पर तैनात सर्जन डा. एम.एस. भसीन ने लगभग 250 टांके लगाए। पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ इरादा-ए-कत्ल की धारा 307 के अलावा कई अन्य धाराओं के अधीन नामजद कर पूछताछ शुरू कर दी है। आज जब इंगलिश विषय की अध्यापिका नवजोत कौर पुत्री गुरमीत सिंह अपने स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही थी, तभी विद्यार्थी युवराज सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गांव जसपालों स्कूल के अंदर आ गया और उसने उसे धोखेबाज के साथ-साथ घटिया शब्दावली प्रयोग करते हुए देख लेने की धमकियां दीं। इसी बीच वह बाहर चला गया और छुट्टी होने के उपरांत जैसे ही नवजोत कौर घर जाने लगी तो उसने  तेजधार हथियार दाह से उस पर हमला कर दिया।

लड़के ने एक माह पहले किया था शादी के लिए प्रपोज
नवजोत कौर ने बताया कि कथित आरोपी युवराज सिंह उसका विद्यार्थी था और उसे वह हिंदी का विषय पढ़ाती थी। एक माह पहले जब उसने उसे मोबाइल के माध्यम से शादी का प्रपोजल दिया तो वह हैरान हो गई। यह बात उसने अपने घर वालों को भी बताई यहां तक कि खुद उसने उसे समझाते हुए फिर ऐसा न करने की सलाह भी दी थी। इसी दौरान वह मोबाइल पर मैसेज भी डालने लग पड़ा था, इसके चलते उसने उसे ब्लैक लिस्ट में भी डाल दिया था। कल भी उसे हम सब लोगों ने समझाया था, लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा था और आज उसने घटना को अंजाम दे दिया।

Vatika