मंडी अरनीवाला में पूर्व वाइस चेयरमैन और कोआप्रेटिव सोसायटी के प्रधान ने छोड़ा अकाली दल

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 07:28 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया,सुमित,टीनू): मंडी अरनीवाला में अकाली दल को उस समय बड़ा झटका लगा जब यहां की मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन और कोआप्रेटिव सोसायटी के प्रधान ने अकाली दल छोड़ कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। मंडी में सादे समारोह दौरान वाइस चेयरमैन परमिन्दर सिंह और कोआप्रेटिव सोसायटी के प्रधान चरनजीत सिंह और अन्य दर्जनों परिवार अकाली दल छोड़ कर विधायक रमिन्दर आवला के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। जिनको विधायक रमिन्दर आवला ने सिरोपा डाल कर पार्टी में शामिल किया। 

इस मौके उनके साथ लिंकन मल्होत्रा, रमेश आवला (बब्बू), रूबी गिल अन्य नेता मौजूद थे। इस मौके शामिल होने वाले पदाधिकारियों ने जहां विधायक रमिन्दर आवला की कारगुजारी की प्रशंसा की और कहा कि जिस तरह विधायक रमिन्दर आवला जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं वहीं एक ईमानदार और इंसाफ पसंद विधायक के तौर पर उभरे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रमिन्दर आवला के मिलनसार रवैये और विकास पसंद सोच के चलते उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। पार्टी में शामिल करने के बाद विधायक रमिन्दर आवला ने भरोसा दिया कि पार्टी में शामिल होने वालों को बनता मान सम्मान दिया जाएगा। 

विधायक रमिन्दर आवला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वालों का तय दिल से स्वागत है और उनकी कोशिश है कि हलके में बिना पक्षपात के विकास कार्य करवाए जाएं और साथ ही कांग्रेस पार्टी का झंडा बुलंद रखने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ी जाएगी। विधायक रमिन्दर आवला ने कहा कि वह हलके के सर्वपक्षीय विकास और आम जनता को बनतीं सहूलतें मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध हैं। 

Mohit