लूटपाट करने वाले गिरोह के चार मैंबर हथियारों सहित काबू

punjabkesari.in Tuesday, Apr 10, 2018 - 05:40 PM (IST)

फरीदकोट (राजन): यहां के थाना सदर की पुलिस पार्टी की तरफ से चार दोषियों को लूटपाट मामलों में किसी बड़ी वारदात की योजना बनाते समय गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह जानकारी यहां प्रैस कान्फ्रैंस दौरान सेवा सिंह मल्ली एस.पी (डी) ने पत्रकारों को दी। इस मौके पर थाना सदर प्रमुख इंसपैक्टर इकबाल सिंह संधू, इंस्पैकटर अमृतपाल सिंह भाटी सी.आई.ए इंचारज भी उपस्थित थे। 

सेवा सिंह मल्ली ने विवरन सहित बताया कि सी.आई.ए स्टाफ इंचार्ज को यह गुप्त सूचना मिली थी कि जसकरन सिंह उर्फ बिल्ला निवासी देहाती कोठे श्री मुक्तसर साहिब रोड जैतो, अमरजीत सिंह उर्फ भूषी और जगमीत सिंह निवासी भगतूआना, सुखदीप सिंह उर्फ राजू निवासी सेवेवाला मोटरसाइकिल चोरी करके लूटपाट करने के आदि हैं और यह सभी गत्ता फैक्ट्री गोलेवाला के पिछली तरफ पहले कीं वारदातों के पैसों की बांट करने के लिए और अन्य बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए मारू हथियारों समेत इकट्ठे बैठे हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी की तरफ से रेड मारकर चार दोषियों को मौके पर ही हथियारों समेत काबू कर लिया जबकि पांचवां दोषी गगनदीप सिंह उर्फ गिनी निवासी महमुआना अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया। एस.पी (डी) ने बताया कि इनसे 3 चोरी के मोटरसाइकिल, 2 कापे, 2 क्रिपानें, 59 हजार रुपए नकद और छीना हुआ बैग समेत आधार कार्ड और वोटर कार्ड बरामद किया है। 

उन्होंने बताया कि इन दोषियों खिलाफ अधीन धारा 399/402 आई.पी.सी थाना सदर फरीदकोट में दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इन दोषियों ने माना कि इन्होंने गत 4 अप्रैल 2018 को गांव महमुआना नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार से 87000 रुपए छीने थे। उन्होंने बताया कि इस घटना पर बीती 8 अप्रैल को मुकदमा नंबर 32 दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि इन दोषियों ने माना कि इन्होंने गोनेआना मंडी के नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार जोड़े से 1 लाख 12 हजार रुपए की लूटपाट की थी और इसके अलावा गांव झक्खड़वाला में भी एक व्यक्ति से 1200 रुपए की लूटछीन की थी। उन्होंने बताया कि इन दोषियों से और भी पूछताश जारी और कई अहम खुलासे होने की संभावना है। 


 

Punjab Kesari