प्रधानमंत्री का चैक दिलवाने का झांसा देकर मारी ठगी, हुआ वो जो सोचा न था

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 03:00 PM (IST)

फिरोजपुर(कुमार, मल्होत्रा, परमजीत, आनंद): एक तरफ देश के लोग प्रधानमंत्री द्वारा उनके खातों में 15-15 लाख रुपए डालने का इंतजार कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एक ठग प्रधानमंत्री का चैक दिलवाने का झांसा देकर एक दंपति की कार लेकर फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता सरूप सिंह पुत्र मुंशा सिंह वासी ममदोट ने बयानों में बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ गांव आरिफके में अपने भतीजे के घर श्री अखंड पाठ साहिब के भोग पर गया था, जहां उसे एक अज्ञात युवक मिला। आरोपी ने उनसे आरिफके गांव के किसी व्यक्ति का नाम पूछा और कहा कि वह मोदी सरकार की ओर से भेजा गया चैक उस व्यक्ति को देने आया है। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी पत्नी भी लालच में आ गई और उसने उस युवक से पूछा कि क्या उन्हें भी मोदी सरकार की ओर से भेजे गए पैसे मिल सकते हैं, तो उस युवक ने कहा कि हां उन्हें भी यह चेक मिल सकता है। शिकायतकर्ता के अनुसार पहले वह युवक उस दंपति को बैंक में ले गया और उसके बाद डी.सी. दफ्तर फिरोजपुर में ले आया। ठग युवक ने उनसे कहा कि आप लोग डी.सी. दफ्तर में कार नहीं ले जा सकते, इसलिए कार मुझे दे दो मैं अंदर होकर आता हूं। दपंति ने उसे कार दे दी और काफी इंतजार के बाद भी उक्त ठग वापस नहीं आया तो मामला दर्ज करवाया गया।

Content Writer

Sunita sarangal