मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बता मारी लाखों की ठगी, केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 11:22 AM (IST)

फरीदकोट(राजन): मोहन एवैन्यू निवासी सुरजीत सिंह ढिल्लों पुत्र बलवीर सिंह से 1 व्यक्ति ने खुद को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का रिश्तेदार बताकर 1.85 लाख रुपए की ठगी मार ली, जिस पर थाना सिटी में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुरजीत सिंह ने बताया कि करीब 1.30 बजे उसे संदेश मिला कि सीनियर नेता के व्हाट्सएप नंबर +14087084019 पर बात करें तो उसने फोन किया तो आगे से व्यक्ति ने कहा कि मुख्यमंत्री का रिश्तेदार बोल रहा है और उसकी ड्यूटी बरगाड़ी कांड हल करने के लिए लगी हुई है। उसने 55 हजार रुपए प्रदेसी गारमैंट्स मोगा में पहुंचाने को कहा, जिसे वह उसे पटियाला बुलाकर लौटा देगा। रुपए उक्त स्थान पर पहुंचाने के बाद उसने फिर फोन कर बरगाड़ी कांड के आरोपियों को पकड़ना है तो 6.30 लाख रुपए वहीं पहुंचा दे तो सुरजीत ने कहा इतने पैसे नहीं हैं। 

बाद में फिर उसने फोन किया कि 5 लाख का इंतजाम कर लिया है तो आप 1.30 लाख रुपए मोगा में वहीं पहुंचा दें। सुरजीत ने रकम वहां पहुंचा दी तो उधर से व्यक्ति ने फोन स्विच ऑफ कर दिया। सुरजीत सिंह ने जांच की तो पता चला रणजीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी गांव शेर सिंह वाला हाल आबाद शहीद बलविन्दर सिंह नगर फरीदकोट ने उससे 1.85 लाख की ठगी की है। सहायक थानेदार गुरलाल सिंह सी.आई.ए. स्टाफ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Sunita sarangal