फेरों से पहले मंडप में पहुंची प्रेमिका, देख दूल्हे के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 06:46 PM (IST)

जालंधर(सोनू): फिल्लौर के गांव गोहावर में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक प्रेमिका ने फेरों के वक्त पहुंचकर प्रेमी का विवाह रुकवा दिया और दूल्हा बिना दुल्हन के बारात को वापिस लेकर चला गया। जानकारी अनुसार गांव गोहावर में जसकरन कुमार पुत्र बिक्कर सिंह का विवाह इसी गांव की एक लड़की से होने लगा था। वह अपने रिश्तेदार और बारातियों के साथ यहां लड़की से शादी करवाने के लिए आया था। जैसे ही गांव के गुरुद्वारा साहिब में फेरे लेने की रस्में होने लगी तो मौके पर प्रेमिका ने पहुंचकर विवाह को रोक दिया। मौके पर पहुंची लड़की ने अपने और जसकरन के रिश्ते के बारे में बताया, जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया। सूचना मिलते ही गोराया पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। 



प्रेमिका संदीप ने बताया कि वह जसकरन उर्फ जस्सी के साथ करीब डेढ़ साल से रिलेशन में है। उसने बताया कि जस्सी आज उसे बिना बताए विवाह करवाने के लिए यहां आया था। आगे उसने बताया कि जस्सी ने विवाह की रस्में भी उसके साथ निभाई हुई हैं और वह उसके साथ दुबई में भी रह चुका है। इसके अलावा वह संदीप के गांव उच्चा में भी उसके परिवार के साथ रह चुका है।



बातचीत करते हुए संदीप ने कहा कि मुझे यह बताया गया था कि जस्सी के बड़े भाई के विवाह की तैयारियां चल रही हैं। उसने बताया कि मुझे बीती रात पता लगा कि जसकरन बिना बताए विवाह करवा रहा है और मैं उसके गांव शेरपुर में आज पहुंची। यहां आकर पता लगा कि वह गांव गोहावर में लड़की से शादी करवाने आया है।



सूचना का पता लगाकर संदीप मौके पर विवाह वाली जगह पहुंची और विवाह को रुकवा दिया। उसने इंसाफ की गुहार लगाते हुए उक्त व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान लड़की ने अपनी और जसकरन की करवा चौथ की कुछ तस्वीरें भी दिखाई।



वहीं जब इस संबंध में जसकरन से बातचीत की गई तो उसने बताया कि उसके दुबई से वापिस आए 8 महीने हुए हैं। संदीप के साथ 4 महीनें पहले ही उसकी दोस्ती हुई थी। जब उससे संदीप द्वारा दिखाई गई तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि उससे गलती हुई है। इसके लेकर गांव वासियों में रोष पाया गया। वहीं पुलिस ने बताया कि उक्त लड़का जो लड़की से शादी करवाने आया था, उसके परिवार के साथ राजीनामा करवाकर बारात को वापिस भेज दिया गया।


 

Mohit