विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी, 3 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Nov 17, 2020 - 12:56 PM (IST)

मानसा (जस्सल): अपने बेटे को विदेश भेजने की लालसा रखने वाला एक व्यक्ति अपनी ही सगी भांजी, भांजी के पति और उनके एक अन्य साथी के हाथों लाखों रुपए की ठगी का शिकार हो गया। इस संबंधित मिली शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अजमेर सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी बरेटा अपनी भांजी सतीन्द्र कौर और उसके पति निर्मल सिंह निवासी अजनाला के कहने पर अपने पुत्र जगराज सिंह को कनाडा भेजने के लिए तैयार हो गया, जिसके लिए उसने उक्त सतीन्द्र कौर, निर्मल सिंह और उनके साथी सुखविन्दर सिंह निवासी लुधियाना के बैंक खातों में करीब 15.27 लाख रुपए जमा करवाए। इसके बाद उक्त तीनों ने जगराज सिंह को मलेशिया भेज दिया और कहा कि इसे आगे कनाडा भेज दिया जाएगा लेकिन मलेशिया में एक और व्यक्ति ने जगराज सिंह के पासपोर्ट और मोबाइल वग़ैरा जबरदस्ती छीन लिया और फिर पीड़ित डुप्लिकेट पासपोर्ट बनाकर भारत वापस आ गया।

इस संबंधि लाखों रुपए की ठगी का शिकार हुए अजमेर सिंह ने ज़िला पुलिस प्रमुख मानसा के पास शिकायत करके इंसाफ़ की मांग की। मामले की जांच करवाने के बाद उनकी तरफ से जारी आदेशों पर बरेटा पुलिस ने सतीन्द्र कौर, निर्मल सिंह और सुखविन्दर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News