सात फेरों से पहले खुला NRI दूल्हे का राज (Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 02:02 PM (IST)

होशियारपुरः शादी को लेकर हर लड़की ने कई सपने सजाए होते हैं लेकिन जब बिल्कुल मौके पर आ कर दूल्हा धोखा दें तो सभी सपने चकनाचूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला होशियारपुर में देखने को मिला, जहां हाथों पर मेहंदी लगाकर बैठी दुल्हन अपने दूल्हे का इंतज़ार कर रही थी लेकिन मौके पर दूल्हा उसे धोखा देकर अपनी भाभी के साथ फ़रार हो गया।


मामला होशियारपुर के गांव बहोवाल का है, जहां अवतार सिंह ने अपनी बेटी रेशमा (काल्पनिक नाम) का विवाह होशियारपुर के ही गांव थींडा के एन. आर. आई. गुरप्रीत सिंह के साथ तय किया था। लड़की की मुलाकात फेसबुक के जरिए 5 साल पहले इटली में रहते गुरप्रीत सिंह के साथ हुई थी। करीब एक साल पहले दोनों की सगार्इ भी हुई। सगार्इ के बाद लड़का विदेश चला गया। साल भर तक दोनों में बातचीत का सिलसिला चलता रहा। इसी दौरान परिवार की तरफ से दोनों का  शादी 5 नवंबर को तय कर दिया। शादी के एक दिन पहले ही गुरप्रीत रेशमा के गांव आया और घर का पता पूछने लगा। इसी दौरान गुरप्रीत के साथ एक महिला भी थी, जिसे वह अपनी भाभी बता रहा था।


महिला के साथ कुछ नौजवान भी थे जिनके साथ गुरप्रीत फरार हो गया। लड़की के पिता अवतार सिंह ने बताया कि जब इस मामले बारे उन्हें पता चला तो परिवार ने गहराई से जांच की। जांच दौरान पता चला कि गुरप्रीत शादीशुदा है और जिस महिला को वह भाभी बता रहा है, वास्तव में उसके साथ ही उसने कोर्ट मैरिज की हुई है। इसके बाद गढ़शंकर के गांव थींडा जाकर जांच की गई तो पूरा मामला सामने आया। दोनों फ़रार बताए जा रहे हैं। अपने साथ हुर्इ इस घटना की शिकायत लड़की के परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दी। जांच अधिकारी परमजीत सिंह ने कहा कि पुलिस की तरफ से पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद लड़के वालों ख़िलाफ़ बनती कार्रवार्इ की जाएगी। 

Vatika