टाटा कंपनी के नाम पर चल रहा गोरखधंधा, लाखों का नकली सामान बरामद

punjabkesari.in Thursday, Oct 21, 2021 - 02:38 PM (IST)

मोहाली (संदीप): टाटा कंपनी के नाम पर नकली नमक और चाय पत्ती बनाने वाली तीन अलग-अलग ट्रेडिंग कंपनियों के खिलाफ बलोंगी थाना पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज करते कार्यवाही की है। जांच अधिकारी अनुसार ट्रेडिंग कंपनियों का संचालन करने वालों के पास से 4-5 लाख रुपए का नकली नमक और चाय पत्ती बरामद हुई है।

जांच अधिकारी अनुसार मोहाली स्थित एक निजी कंपनी में फील्ड मैनेजर के तौर पर काम करने वाले चन्द्रशेखर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनकी कंपनी को टाटा कंपनी ने यह अधिकार दिए हुए हैं कि यदि कोई टाटा कंपनी के नाम पर नकली चाय पत्ती या नमक बनाने या बेचने का काम करता है तो पुलिस की मदद लेकर उनके खिलाफ कार्यवाही करवा सकते है। मंगलवार बलोंगी से खरड़ इलाके में सर्वे किया गया।

जांच दौरान पता चला कि यहां स्थित 3 अलग-अलग ट्रेडिंग कंपनियां टाटा कंपनी के नाम पर नकली चाय पत्ती और नमक बना कर बेच रही हैं। पुलिस ने जब सिक्योरिटी नैटवर्क टीम के साथ छापा मारा तो पुलिस को भारी मात्रा में नकली नमक और चाय पत्ती बरामद हुआ। पुलिस ने सारा समान कब्जे में लेकर कंपनियों के संचालकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाही की है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal