राह चलते बाबा ने व्यापारी के साथ कर दिया कांड, मामला कर देगा हैरान

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 04:13 PM (IST)

खन्ना : खन्ना में एक व्यापारी से ठगी का मामला सामने आया है। ठगों ने व्यापारी को झांसे में लेकर गहने और नकदी लूट ली। एक ठग बाबा के भेस में आया था और गिरोह में एक महिला भी शामिल है। इस घटना की सी.सी.टी.वी. भी सामने आई है। व्यापारी ने ठगी का शिकार होने के बाद पुलिस को शिकायत दर्ज करवा कर लुटेरों को काबू करने की मांग की है।  

खन्ना के रहने वाले मंडी गोबिंदगढ़ के व्यापारी प्रदीप भारद्वाज ने बताया कि जब वह अपने ऑफिस जाने के लिए घर से निकला तो उसे किसी बाबा ने रस्ता पूछा और आगे चला गया। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार जोड़ा आया और उन्होंने बाबा की महिमा बतानी शुरू कर दी। इतने में बाबा वापिस लौटा और मोटरसाइकिल सवार जोड़े ने उनका आशीर्वाद लिया। बाबा ने महिला को और व्यापारी से कुछ देने की बात कही। व्यापारी ने बताया कि जैसे-जैसे महिला करती गई उसी तरह उसने भी अपने गहने और 10 हजार रुपये नकद बाबा के कहने पर कपड़े पर रख दिए। बाबा ने मंत्र पढ़कर कपड़ा बांध दिया और कहा कि शाम तक इसे न देखना।         

PunjabKesari

व्यापारी ने बताया कि जब वह अपने काम पर गोबिंदगढ़ पहुंचा तो उसने कपड़ा खोलने की सोची। जब उसने देखा तो कपड़े में घास थी। उसने इस ठगी की शिकायत पुलिस को दी है। उसने लोगों से भी अपील की है कि ऐसे ठगों से बच कर रहें। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News