जालंधर के इन क्षेत्रों में मिले इतने कोरोना Positive, 9 और ने तोड़ा दम

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 05:11 PM (IST)

जालंधर(रत्ता): जिला जालंधर में कोरोना रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को जिले में कोरोना से 9 की मौत जबकि 479 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि आज आए पॉजिटिव रोगियों के कुछ दूसरे जिले के बताए जा रहे है। वहीं पॉजिटिव ऑने वालों में लाजपत नगर के 1 परिवार के 3 सदस्य डिफैंस कॉलोनी, मॉडल टाऊन, भारत नगर, सोफी पिंड, प्रीत नगर नकोदर, गांव अकाल पूर्ख फिल्लौर के कुछ परिवारों के 2 से अधिक सदस्य भी शामिल है जबकि अन्य रोगियों में से कुछ कपुरथला रोड, मोहल्ला गोबिंदगढ़, विजय नगर, बॉम्बे नगर, गुरु तेग बहादुर नगर, विर्क एन्कलेव, बस्ती शेख, निजातम नगर, जालंधर हाईट्स व जिले के विभिन्न गांवों के रहने वाले है। बता दें कि गुरुवार को जिले में 9 की मौत जबकि 416 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पंजाब में खतरनाक स्टेज में बढ़ रहा कोरोना, मौतों के आंकड़ों काफी चिंताजनक
पंजाब में 7.5 प्रतिशत की दर से कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं, जोकि एक खतरनाक स्टेज मानी जा रही है और इसी के साथ ही तेजी से बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा भी काफी चिंताजनक है।वीरवार को प्रदेश भर की विभिन्न लैबोरेटरियों में जो 39996 सैंपल टैस्ट किए गए उनमें से 3026 रोगी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं तथा अब 24565 रोगी उपचाराधीन हैं।

जालंधर में आए सबसे ज्यादा पॉजिटिव
राज्य
 में अब तक 6934 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। इनमें से वीरवार को 57 लोग कोरोना के खिलाफ जंग हार गए हैं जिनमें से सबसे ज्यादा मौतें अमृतसर में 11 हुई हैं, जबकि दूसरे नंबर पर जालंधर और होशियारपुर हैं जिनमें 9-9 और तीसरे नंबर पर लुधियाना में एक ही दिन में 8 लोगों ने दम तोड़ दिया।

Content Writer

Vatika