दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर रखनी पड़ी महंगी, 2 दोस्तों ने मिलकर दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 23, 2022 - 12:43 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा के घनी आबादी वाले गांव भुल्लाराई के अमरीक नगरी में रहस्यमय परिस्थितियों में हत्या का शिकार बने  युवक परमजीत कुमार उर्फ पम्मा पुत्र रेशम लाल की हत्या के मामले को फगवाड़ा पुलिस ने सुलझाते हुए हत्याकांड को अंजाम देकर गए उसके दो जिगरी दस्तों को गिरफ्तार किया है।

यह खुलासा पंजाब केसरी से करते हुए फगवाड़ा के एसपी मुख्तियार राय ने विशेष बातचीत में बताया कि पुलिस ने हत्याकांड में उसके दो करीबी दोस्तों अमनप्रीत उर्फ अमन पुत्र रेशम लाल और गोलू उर्फ गुरप्रीत पुत्र स्वर्गीय जीत कुमार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि आरोपी अमनप्रीत उर्फ अमन को अदालत में पेश किया गया है और अदालत के आदेश पर उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। एसपी मुख्तियार राय ने बताया कि पूछताछ में अमनप्रीत उर्फ अमन ने खुलासा किया है कि मृतक परमजीत कुमार उर्फ पम्मा उसका और उसके दोस्त गोलू उर्फ गुरप्रीत का जिगरी दोस्त था जो अपने घर में अकेला रहता था। उन्होंने बताया कि तीनों दोस्त कुंवारे थे और सिगरेट आदि पीने के शौकीन थे।

अमनप्रीत उर्फ अमन की शादी करीब चार महीने पहले हुई थी, जिसके बाद परमजीत कुमार उर्फ पम्मा उसे उपनी धर्मपत्नी को उसके घर लाने के लिए कहता था। वह उसे कहता था कि वह उसकी धर्मपत्नी के साथ रात में सोना चाहता है। वह उसे यह भी तंज कंसता रहता था कि उसकी पत्नी उसके पास ज्यादा दिनों तक रहने वाली नहीं है। वह बार-बार उससे यहीं बात कहता था जिसे सुनकर उसे बहुत बुरा लगता था और उसने जब यह बाद अपने दोस्त गोलू उर्फ गुरप्रीत को बताई तो उसने भी परमजीत उर्फ पम्मा द्वारा कही जा रही बातों को गलत करार दें इसका बहुत बुरा मनाया।  18 जुलाई की शाम करीब 8-30 से 9-00 बजे वह गोलू के साथ परमजीत के घर गया और मौका देखते ही उसके सिर पर धारदार चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी। इसी बीच गोलू ने भी उसके चेहरे पर अपने कड़े से कई वार किए। हत्या करने के बाद वह परमजीत कुमार उर्फ पम्मा की लाश को वहीं पर उसके घर में छोड़ घर के बाहर ताला लगाकर वहां से चुपचाप चले गए। जिस तेजधार चाकू से परमजीत उर्फ पम्मा की हत्या की गई थी उसे उन्होनें कुछ दूरी पर झाडियों में फेंक दिया था। एसपी फगवाड़ा मुख्तियार राय ने बताया कि पुलिस दोनों आरोपी हत्यारें दोस्तों से सख्तीं से पूछताछ कर रही है। हत्याकांड संबंधी कई और अहम खुलासे होने की संभावना बरकरार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News