1 हजार के पीछे दोस्त बना कातिल, दी दिल दहलाने वाली मौ''त

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2023 - 05:30 PM (IST)

पंजाब डेस्क : मोहाली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को बेरहमी से हत्या कर दी। इस घिनौनी वारदात को अंजाम सिर्फ 1000 रुपए के लिए दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार मृतक ने जब अपने दोस्त से उधार दिए एक हजार रुपए वापस मांगे तो उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस संबंधी मामला दर्ज कर लिया है। 

मृतक की पहचान अनिल (18) पुत्र सीता राम निवास मोहाली के रूप में हुई है। मृतक के भाई धर्मिंदर ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका छोटा भाई अनिल व पिता के साथ मिलकर सब्जी बेचता था। उसका दोस्त रोहित गांव मोहाली में काम करता था, जिसने कुछ दिन पहले उसने एक हजार रुपए उधार लिए थे। 22 अक्टूबर की शाम 4.30 बजे के करीब भाई और मां कुसुम कुमारी गली में बैठे थे तभी रोहित गली से गुजरा। उसे देखकर भाई अनिल ने कहा कि कल दशहरा है, पैसे दे दो। इसके बाद रोहित ने कहा कि वह पैसे लेकर आता है। करीब 10-15 मिनट बाद वह वापस आया और चौराहे पर बुलाया। अनिल जब रोहित से पैसे लेने गया तो उसने उसकी गर्दन पर चाकू से वार कर दिया।

अनिल जमीन पर गिर गया। इसके बाद रोहित उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। अनिल की चीख सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उक्त आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि रोहित ने अनिल पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। अनिल के भाई के मुताबिक जब उसने एक हजार रुपए उधार मांगे तो उस पर हमला कर दिया गया। जांच में जुटी पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

News Editor

Kamini