ढाबे से खाना खाकर घर लौट रहे दोस्त हुए भयानक हादसे का शिकार, सदमें में पूरा परिवार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 11:42 AM (IST)

जालंधर (महेश): परागपुर जी. टी. रोड पर एक ढाबे से खाना खाकर देर रात वापस अपने घर जा रहे दो दोस्त का रास्ता में भूर मंडी नजदीक हादसे का शिकार हो गए। एक की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे को लिंक रोड स्थित ग्लोबल अस्पताल में दाख़िल करवाया गया।

थाना जालंधर कैंट के प्रमुख अमृतपाल सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नरेश कुमार (28) पुत्र गुरबखश निवासी ठाकुर सिंह कालोनी, बशीरपुरा (थाना रामा मंडी, जालंधर) के तौर पर हुई है जबकि गंभीर जख्मी हुए उसके दोस्त परमिन्दर सिंह (26) पुत्र राम कृष्ण निवासी भारगो कैंप की हालत देर रात तक ग्लोबल अस्पताल के न्यूरो डा. दिपांशु सचदेवा की तरफ से नाजुक बतायी जा रही थी। उसे आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। एसएचओ कैंट ने बताया कि जांच में पता लगा है कि मोटरसाईकल सवार दोनों नौजवानों ने मंडी के नजदीक अपनी बाइक खड़ी की और पैदल सड़क क्रास करते हुए आईस क्रीम लेने के लिए चले गए। इसी दौरान किसी अज्ञात तेज़ रफ़्तार वाहन ने उनको अपनी लपेट में ले लिया। हादके के बाद वह काफ़ी देर तक सड़क पर ही पड़े रहे।

दोनों को बाद में अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ डाक्टरों ने नरेश कुमार को मृतक करार दे दिया। दोनों नौजवान अस्पताल में काम करते थे। एसआई अमृतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने हादसे को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए अज्ञात वाहन चालक ख़िलाफ़ थाना जालंधर कैंट में केस दर्ज कर लिया है। हादसे वाली जगह के आसपास लगे सी. सी. टी. वी. कैमरों की फुटेज चैक की जा रही है। मृतक नरेश कुमार का सिवल अस्पताल से पोस्टमार्टम करवा लाश उसके पारिवारिक सदस्यों को सौंप दी है। 

Tania pathak