इस सीनियर कांग्रेसी नेता ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 08, 2021 - 04:01 PM (IST)

नाभा (राहुल): मंडी बोर्ड के चेयरमैन और सीनियर कांग्रेसी नेता लाल सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लाल सिंह ने आज पटियाला में स्थित अपनी सरकारी रिहायश पर हलका सनौर की 70 से अधिक पंचायतों को ग्रांटें के चैक वितरण करते अपने दिल का दर्द हलका निवासियों को बताया। लाल सिंह ने कहा कि अमरिन्दर सिंह कांग्रेस के लिए अमर बेल साबित हुआ, जिसने पार्टी को खत्म करने का काम किया। उन्होंने बताया कि नवजोत सिंह सिद्धू ने पार्टी के चारों ओर लिपटी अमर बेल को हटा दिया है और अब यह बेल भाजपा के गले में डाल दी है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने एक परिवार में टिकट की घोषणा की थी ताकि लाल सिंह को टिकट न मिल सके।

यह भी पढ़ेंः विवाह समारोह से लौट रहे परिवार के साथ घटा भयानक हादसा, 3 की मौत 8 घायल

लाल सिंह ने कहा कि आज तक पार्टी से टिकट मांगी नहीं परन्तु इस बार टिकट जरूर मांगेगे। इस दौरान उन्होंने परनीत कौर को भी चुनौती दी कि अपनी हार का कारण बताने वालों की जमानत जब्त करके दिखाई जाएगी। लाल सिंह ने कहा कि पिछले साढ़े 4 सालों में कैप्टन अमरिंदर सिंह और परनीत कौर ने उनके साथ धक्का किया है। हलके में आने पर मनाही लगाते उनकी टिकट भी काट दी गई थी। यहां तक कि परनीत कौर ने अपनी हार का कारण भी उन्हें ही बता दिया था।

यह भी पढ़ेंः मोबाइल विंग अधिकारियों की कार्रवाई में अड़चन डालने वालों पर लिया यह action

लाल सिंह ने कहा कि उन्होंने 58 साल कांग्रेस की सेवा की है और कभी भी मुख्यमंत्री का दावा नहीं पेश किया परंतु फिर भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को डर रहा, जिस कारण राजनैतिक धक्का किया। अफसरों को भी कोई बात न सुनने के हुक्म दिए थे। मौजूदा हलका इंचार्ज का नाम लिए बिनें लाल सिंह ने कहा कि हलके में कांग्रेसियों की ही दुर्गति की गई, किसी की सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि हलका सनौर से टिकट देना या न देना पार्टी के हाथ है परन्तु वह इस क्षेत्र की सेवा करते रहे हैं और करते रहेंगे।

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini