व्यापारियों को लूटने की योजना बना रहे गिरोह के 4 सदस्य असले सहित काबू, एक फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2024 - 05:46 PM (IST)

मोगा (आजाद): गलत तत्वों तथा लूटपाट करने वाले गिरोहों को काबू करने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत मैहना पुलिस ने व्यापारियों से लूटपाट करने की योजना बना रहे गिरोह के 4 सदस्यों को काबू करके उनसे असला तथा तेजधार हथियार बरामद किए गए। जबकि उनका एक साथी पुलिस के काबू नहीं आ पाया। इस संबंध में मैहना पुलिस द्वारा गिरोह के 5 कथित आरोपियों गुरदास सिंह निवासी गांव बैहमन जस्सा सिंह बठिंडा, गगनदीप सिंह उर्फ गगना निवासी गांव किल्ली चाहला, हरजीत सिंह उर्फ सुख निवासी जगराओं, हरदीप सिंह उर्फ हैप्पी निवासी जगराओ के अलावा जगप्रीत सिंह उर्फ लीची निवासी तलवंडी भंगेरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक अजय गांधी ने बताया कि एस.पी.आई. बाल कृष्ण सिंगला, डी.एस.पी. रमनदीप सिंह के नेतृत्व में जब थाना मैहना के प्रभारी अमरजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित इलाके में गश्त करते हुए बस अड्डा मैहना के पास जा रहे थे तो उन्हें गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि कथित आरोपी गांव डाला की दाना मंडी के नजदीक बने सुनसान कमरों में बैठकर व्यापारी वर्ग जो मोगा, फरीदकोट तथा श्रीमुक्तसर साहिब इलाके से उगराही करके लुधियाना को जाते हैं, को लूटने की योजना बना रहे हैं, जिनके पास असला तथा तेजधार हथियार भी हैं।

पुलिस ने बताई गई जगह पर छापामारी करके 4 कथित आरोपियों को काबू किया और उनसे 2 पिस्टल 32 बोर समेत मैगजीन तथा कारतूस के अलावा एक कृपाण तथा एक तेजधार हथियार खंडा बरामद किया गया। उक्त मामले में जगप्रीत सिंह उर्फ लीची पुलिस के काबू नहीं आ पाया। जब इस संबंध में थाना मैहना के प्रभारी अमरजीत सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि कथित आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। पूछताछ के दौरान यदि इनका और साथी सामने आया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News