लिफ्ट लेने के इंतजार में खड़ी युवती से किया गैंगरेप

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 09:15 AM (IST)

करतारपुर(साहनी): मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवानों ने  गत रात्रि गांव सुभानपुर में सड़क किनारे लिफ्ट मिलने का इंतजार कर रही एक लड़की को घर पर छोडऩे का आश्वासन देकर मोटरसाइकिल पर बैठा लिया एवं बाद में कथित तौर पर अपने 2 अन्य साथियों के साथ मिल कर सुबह & बजे गैंगरेप किया। इन 4 अज्ञात नौजवानों में एक युवक की पहचान लड़की ने साहिल के नाम से की है। 

इस मामले की जांच कर रही सब इंस्पैक्टर सीमा ने बताया कि उक्त लड़की रीना (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बड़ी बहन मनदीप कौर पत्नी जसपाल सिंह वासी लखन के पड्डे उसकी मां की देखभाल के लिए कपूरथला आई हुई थी, जबकि उसका बेटा गुरसिमरनप्रीत सिंह अपने पिता के पास ही था। गत सायं उसके जीजा ने बताया कि गुरसिमरनप्रीत सिंह अपनी मां के बिना उदास है, जिसके चलते अपने भांजे को लेने रीना देर रात्रि कपूरथला से गांव लखन के पड्डे के लिए एक मिनी बस से रवाना हुई जिसनेसुभानपुर से दूसरी बस बदलनी थी।  रात्रि करीब साढ़े 9 बजे कपूरथला की ओर से एक मोटरसाइकिल (नं.-पी.बी 08 ए.एक्स. 4649) पर सवार 2 अज्ञात नौजवानों ने रीना को उसकी बहन के गांव लखन के पड्डे में छोडऩे का आश्वासन दिया एवं अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठा लिया एवं 3 कि.मी. जाने पर मोटरसाइकिल करतारपुर की ओर मोड़ लिया। 


पीड़िता के अनुसार इस दौरान उसने शोर मचाया परंतु मोटरसाईकल सवार उसे करतारपुर गऊशाला के पास एक गली में बने मकान में ले गए जहां पहले से ही 2 और नौजवान थे। लड़की के अनुसार इनमें से एक नौजवान को बाकी के अज्ञात नौजवान साहिल के नाम से बुला रहे थे, जिन्होंने मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया। उक्त लड़की के अनुसार सुबह 3 बजे के करीब वह गेट खोल कर बाहर निकली व अपने मुंह बोले भाई बोबी पुत्र कश्मीर सिंह वासी कपूरथला को फोन करके बुलाया तथा उसे व अपने पिता मुख्तयार सिंह को अपनी आप-बीती सुनाई और अपने पिता के साथ करतारपुर पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी। इस संबंधी स्थानीय पुलिस ने बयान के आधार पर धारा 376, 342, 34 आई.पी.सी. के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है एवं जांच शुरू कर दी गई है।

Vatika