3 युवकों ने दोस्त को बंदी बना पत्नी से किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 07:54 PM (IST)

फिल्लौर(भाखड़ी): गत रात्रि 3 युवक पास के खेतों में पत्नी संग सो रहे अपने ही दोस्त को बंदी बनाकर उसकी पत्नी को उठाकर ले गए, जिसके साथ तीनों ने गैंगरेप कर डाला। पुलिस ने उक्त आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर 2 को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 1 फरार होने में कामयाब हो गया।

जानकारी के अनुसार गत रात्रि नजदीकी गांव बिलगा के पास खेतों में रहने वाले मोनू यादव, अजय यादव व मिथलेश यादव पास के खेतों में पत्नी के साथ सो रहे अपने ही दोस्त को दबोच कर कमरे में ले गए, जहां उसे रस्सी से बांधकर बंद कर दिया और उसकी पत्नी को पास के खेतों में ले जाकर उसके साथ पूरी रात गैंगरेप करते रहे। प्रात: जब तीनों की आंख लग गई तो किसी तरह से पीड़ित महिला उनके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई।

उसने सबसे पहले कमरे में बंदी बनाकर रखे पति को छुड़वाया, उसके पश्चात वे गांववासियों की मदद से पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस ने तुरंत मुकद्दमा दर्ज कर 2 दोस्तों मोनू यादव व अजय यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मिथलेश यादव भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बताया कि तीनों के विरुद्ध गैंगरेप का केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला का मैडीकल करवाने के लिए उसे स्थानीय अस्पताल में भेजा गया है।

Vatika