परिवार को बेहोश कर महिला को घर से उठाया, मोटर पर ले जाकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 09:29 AM (IST)

मुल्लांपुर दाखा(कालिया): नजदीकी गांव में 2 मोटरसाइकिलों पर आए 4 युवक परिवार को बेहोश करके 2 बच्चों की मां को भी बेहोशी की हालत में घर से उठाकर दरिया के कंडे बनी मोटर के कमरे में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। थाना दाखा की पुलिस ने पीड़िता के बयान पर 4 युवकों के विरुद्ध धारा 365, 376, 389 आई.पी.सी. अधीन मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

थाना दाखा के प्रमुख बिक्रमजीत सिंह घुम्मण ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि 8-9 जुलाई की रात को मैं अपने परिवार के साथ सो रही थी। करीब रात 1 बजे 2 मोटरसाइकिलों पर 4 युवक आए व 3 हमारे घर में दाखिल हो गए जबकि एक बाहर मोटरसाइकिल के पास खड़ा रहा। अंदर आकर तीनों ने सो रहे परिवार को नशीली वस्तु सुंघा कर बेहोश कर दिया और मुझे बेहोशी की हालत में मोटरसाइकिल पर बिठा कर दरिया के किनारे बनी पानी वाली मोटर पर ले गए। जब उसे थोड़ा होश आया तो वहां मेरे साथ हैरी वासी भूंदड़ी ने दुष्कर्म किया। इस दौरान करीब 3 और युवकों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया। 

होश आने पर ये मुझे गांव छोड़ कर फरार हो गए, जिनमें हैरी, राजू, गब्बर व एक अज्ञात व्यक्ति शामिल है। ये आरोपी बेहोशी के दौरान घर से उनके 2 मोबाइल फोन भी ले गए। ए.एस.आई. किरन बाला ने पीड़िता का बयान दर्ज कर हैरी वासी भूंदड़ी, राजू वासी तलवंडी नौ आबाद, गब्बर वासी बलीपुर खुर्द व एक अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Vatika