20 साल की लड़की को किडनैप कर 11 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर छोड़ने के लिए मांगी फिरौती

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 06:42 PM (IST)

लुधियाना: लुधियाना के दाखा इलाके में शनिवार को देर रात 20 साल की युवती से 11 युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। यही नहीं सामूहिक दुकर्म के बाद आरोपियों ने 2 लाख रुपए फिरौती की मांग भी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे पीड़ित युवती अपने दोस्त के साथ कार में रायकोट-मुल्लापुर रोड़ पर जा रही थी।   इस्सेवाल गांव के पास 2 बाइकों पर सवार पांच युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को  किडनैप कर लिया। किडनैपिंग के दौरान बाइक सवारों ने लड़के के साथ मारपीट भी की और उसे गाड़ी में बांधकर बंधक बना लिया। आरोपियों ने रात साढ़े दस बजे के करीब युवक से  फोन करके 2 लाख मंगवाने की बात कही। युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। युवक ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। वे रात करीब डेढ़ बजे तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे। 

पुलिस की सामने आई लापरवाही

पीड़ित युवक का आरोप है कि उसका दोस्त घटनास्थल पर जाने की बजाय सीधे थाना दाखा गया। उसने वहां मौजूद पुलिस मुलाजिमों को घटना की सारी जानकारी दी। लेकिन करीब डेढ़ घंटे तक पुलिस उसके साथ नहीं गई। जब रात करीब 12 बजे पुलिस वाले गए लेकिन वे घटनास्थल तक नहीं पहुंचे और खाली हाथ लौट आए। उधर, देर रात करीब ढाई बजे दो बदमाशों को छोड़कर बाकी वहां से चले गए। वे दोनों बदमाश तब गए जब युवक ने पास में पड़ी शराब की खाली बोतल एक बदमाश के सिर पर मार दी। 

आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का पुलिस ने किया दावा
रविवार दोपहर पीड़ित युवक अपने साथ देर रात मारपीट और लूटे की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचा तो पुलिस मुलाजिमों को रात की सूचना की याद आई। देर शाम पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद युवती को मेडिकल जांच के लिए सुधार अस्पताल ले जाया गया। उधर, देर रात युवक-युवती को घटनास्थल पर ले जाया गया, पुलिस वहां से सुबूत इकट्ठा कर रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपियों को काबू कर लेगी।
  
 

Suraj Thakur