गिरोह ने लूटपाट की कई वारदातों का किया खुलासा

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 09:18 PM (IST)

तरनतारन(रमन) : थाना गोइंदवाल साहिब पुलिस की ओर से बुधवार को नाकाबंदी दौरान काबू किए गए 3 मैंबरी गिरोह ने पूछताछ दौरान लूट की कई वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस ने इस खुलासे के बाद लूटपाट की कई वारदातों को सुलझाकर सफलता हासिल की है।

इस संबंधी प्रैस कांफ्रैंस मौके पर जानकारी देते हुए एस.पी. (इंवैस्टीगेशन) तिलक राज, गुरनाम सिंह, डी.एस.पी. प्रहलाद सिंह, थाना गोइंदवाल साहिब प्रभारी सब इंस्पैक्टर सोनमदीप कौर ने बताया कि बलजिन्द्र सिंह बब्बू निवासी सोहिया, गुरपाल सिंह उर्फ गोपी निवासी लद्दा मंडा, हरदीप सिंह उर्फ मोटा निवासी उदोनंगल को नाकाबंदी दौरान काबू किया गया था। जिनके कब्जे से 105 ग्राम हैरोइन, 1 मोटरसाइकिल, एक 12 बोर राइफल, 1 देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए थे। 


आरोपियों ने यह की थी वारदातें
पूछताछ दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि 26 अप्रैल 2018 को स्कूटी सवार महिला से 3 हजार रुपए की नकदी छीनी थी। जबकि इसी क्षेत्र से 2 जून को अन्य महिला से 700 की नकदी, 2 मोबाइल और सरकारी रिकार्ड छीना था। 8 जून को गगोबूहा पास बाइक सवार से 15 हजार की नकदी, 1 मोबाइल और पर्स छीना था। 13 जून 2018 की रात को अपनी महिला दोस्त राजविन्द्र कौर से मिलकर उसके फूफा सरदूल सिंह के घर से 12 बोर की राइफल चोरी की थी। पूछताछ दौरान 12 बोर की राइफल और 2 कारतूस बरामद कर लिए गए हैं। एस.पी. तिलक राज ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों से ओर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

Punjab Kesari