होशियारपुर जेल में जबरदस्त गैंगवार, खून से लथपथ हुए कैदी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 12:41 PM (IST)

होशियारपुर (अमरीक):  होशियारपुर की केंद्रीय जेल एक बार फिर उस समय सुर्खियों में आ गई जब जेल में बुधवार सुबह 2 गुटों के बीच खूनी झड़प हो गई। इस  झड़प दौरान 2 नौजवान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें तुरंत जेल प्रशासन की तरफ से सिविल अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। जहां डाक्टरों की तरफ से उनका इलाज किया जा रहा है। 

पत्रकारों को जानकारी देते नौजवान हरजिन्दरपाल जो कि 307 के मामले में जेल में बंद है और दूसरा नौजवान रमन‌ कुमार जो कि कत्ल के मामले में होशियारपुर की केंद्रीय जेल में बंद है, ने बताया कि आज सुबह वह सोए पड़े थे। इस दौरान जेल में ही बंद एक अन्य गुट के सदस्यों की तरफ से उन पर हमला कर दिया गया, जिस कारण वह दोनों गंभीर ज़ख़्मी हो गए।

उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले ही उनकी दूसरे गुट के साथ कोई बातचीत हुई थी, इसी रंजिश कारण उनकी तरफ से आज उन पर हमला किया गया है। इस मौके पर गंभीर ज़ख़्मी हुए नौजवानों ने बताया कि उन्हें पहले ही अपने ऊपर हमले की शंका थी और इस संबंधित उनकी तरफ से जेल के डिप्टी सुपरडैंट हरभजन सिंह को विनती पत्र भी दिया था कि उन्हें किसी अन्य जेल में बदला जाए लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने कहा कि यह सब कुछ जेल के डिप्टी सुपरडैंट की मिलीभगत के साथ ही हुआ है। इस संबंधित जानकारी देते सिविल अस्पताल के डाक्टर ने बताया कि उक्त दोनों नौजवान गंभीर घायल हालत में यहां आए थे और अस्पताल की तरफ से दोनों का इलाज शुरू कर दिया गया है। 

Content Writer

Vatika