घुमाने के बहाने लड़की को ले गया पार्क में, फिर दोस्त के साथ मिलकर किया गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 10:52 PM (IST)

लुधियाना (स.ह): लॉकडाऊन की सख्ती के बावजूद महानगर में 14 वर्षीय एक किशोरी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी किशोरी का ब्वॉयफ्रेंड है जो उसे घुमाने के बहाने शाम को एक पार्क में ले गया। जहां उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर किशोरी से गैंगरेप किया। टिब्बा पुलिस केस दर्ज करके आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। किशोरी टिब्बा रोड के सत करतार नगर की रहने वाली है। 10 जून की शाम को करीब 8.30 बजे किशोरी का ब्वॉयफ्रेंड विक्की उसे घुमाने के बहाने मोटरसाइकिल पर सैक्टर 32 के एक पार्क में ले गया। वहां पहुंच कर विक्की ने अपने दोस्त को फोन करके बुलाया और किशोरी के साथ गैंगरेप किया।

इस कुकृत्य को अंजाम देने के बाद विक्की ने किशोरी को धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। इसके बाद वह किशोरी को उसकी एक सहेली के घर छोड़ चला गया। बाद में किशोरी ने सारी आप बीती अपनी मां को बताई जो उसे पुलिस के पास लेकर गई। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए विक्की व उसके दोस्त के विरुद्ध गैंगरेप व पोस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपियों के संभावित ठिकानों पर छापामारी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि किशोरी का मैडीकल करवाया जा रहा है।

सुनसान था पार्क
किशोरी ने बताया कि पार्क में जब वह पहुंचे तो बिल्कुल सुनसान था। पहले तो आरोपी इधर उधर की बातें करता रहा। फिर उसने फोन करके अपने दोस्त को बुला लिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाती विक्की के दोस्त ने आते ही उसे दबोच लिया और जमीन पर पटक दिया। उसने खुद को छुड़ाने का बहुत प्रयत्न किया, लेकिन वह आरोपियों की मजबूत पकड़ से निकल नहीं पाई। पहले उसके ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ जबरन गलत किया फिर उसके दोस्त ने। वह शोर न मचा सके आरोपियों ने अपने हाथों से उसके मुंह को हाथ से दबाए रखा।

किशोरी को खोजती हुई उसकी माता विक्की के घर पहुंची
घटना वाली शाम को जब किशोरी देर रात तक घर नहीं पहुंची तो उसकी मां उसे खोजती हुई विक्की के घर पहुंच गई। उसकी मां को पता चल चुका था कि विक्की उसकी बेटी को कहीं लेकर गया है। इस बात का पता जब विक्की को चला तो वह फिर किशोरी की सहेली के घर पहुंच गया और किशोरी को साथ लेकर उसके घर चला गया। किशोरी के घर के बाहर भीड़ लगी हुई थी जो दोनों को पकड़ कर थाने ले गई। आरोपियों की दहशत और समाज में बदनामी के डर से वह बहुत सहमी हुई थी। उसने वहां मुंह नहीं खोला। परंतु 3 दिन बाद उसने अपनी माता को घटना के बारे में बताया।

कर्फ्यू व लॉकडाऊन के दौरान आरोपी से हुई थी जान पहचान
क्फर्यू व लॉकडाऊन के दौरान किशोरी के घर पर विक्की राशन देने आता था। किशोरी तीसरी कक्षा तक पढ़ी है। वह घर पर ही रहती है। उसके माता पिता मजदूरी करते हैं। इस दौरान किशोरी से आरोपी की जान पहचान हो गई और आरोपी ने उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया। फिर दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। आरोपी ने चिकनी चुपड़ी बातें करके किशोरी को अपने प्रेम जाल में फांस लिया। इससे पहले वह कई बार किशोरी को घुमाने अपने साथ ले गया था। उस दिन भी वह आरोपी पर विश्वास करके उसके मोटरसाइकिल पर बैठ गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News