Punjab में 16 साल की नाबालिगा से Gangrape, 17 दिनों तक बंधक बनाकर पार की सारी हदें...

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 10:50 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): पंजाब के जिला लुधियाना से शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां एक नाबालिगा से 17 दिनों तक 3 आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की शिकायत पुलिस को दे दी गई है।

जानकारी के अनुसार मां-बाप से गुस्सा होकर घर से भागी 16 वर्षीय नाबालिगा 3 दोस्तों के हत्थे चढ़ गई, जिसे अपनी बातों में बहला-फुसला कर आरोपी अपने कमरे में ले गए। यहां आरोपियों ने 17 दिनों तक एक-एक करके नाबालिगा से संबंध बनाए। इस मामले में थाना हैबोवाल की पुलिस ने चंदन नगर के रहने वाली मां के बयान पर 3 आरोपियों सुखवीर, सोनू, दीपक के खिलाफ 376D-A पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को गत 24 अप्रेल को दी शिकायत में बताया कि 8 अप्रेल को उसकी बड़ी बेटी घर से झगड़ा होने पर भाग गई, जिसके बाद ढंढारी रेलवे स्टेशन पर पहुंची। इस दौरान वहां पर आरोपी सुखवीर से उसकी मुलाकात हुई, जो अपनी बातों में उलझाकर अपने साथ कमरे में ले गया, जहां पर उक्त आरोपी वारदात को अंजाम देते रहे। किसी तरह वहां से निकल घर पहुंची तो मां को सारी दास्ता सुनाई।

फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की मां के बयानों के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चौंकी जगतपुरी के इंचार्ज सुखजिंद्र सिंह ने बताया शुरूआती जांच में बताया कि आरोपी सुखवीर मुल्लापुर का रहने वाला है और शादी शुदा है जबकि अन्य दोनों प्रवासी है। सुखवीर काम दिलवाने का लालच देकर अपने साथ लेकर गया था। आरोपियों की तालाश में कई टीमों का गठन किया गया है, जिन्हें जल्द दबोच लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News