हाइवे पर नग्न अवस्था में मिली लड़की ने किए अहम खुलासे, 4 पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 12:12 PM (IST)

फिल्लौर (भाखड़ी): गत दिवस गोराया हाईवे के नजदीक नग्न अवस्था में मिली युवती जिसने पुलिस के समक्ष अपने साथ गैंग रेप होने की बात कही थी, को डाक्टरी जांच के लिए सिविल अस्पताल फिल्लौर में दाखिल करवाया गया है। युवती ने पुलिस को दिए बयान में कई सनसनीखेज खुलासे किए। पीड़िता ने कहा कि उसकी इस हालत का जिम्मेदार जालंधर का एक शादीशुदा पुलिस मुलाजिम हवलदार है, जो एस.एच.ओ. जालंधर के रीडर के पद पर तैनात रह चुका है। उसने उसके जिस्म के साथ खेला और बाद में उसे नशे का आदी बना गैंग रेप के लिए खुला छोड़ दिया।



पुलिस वर्दी का फायदा उठा धड़ल्ले से बेच रहे उसके गिरोह के लोग नशीला पाऊडर 
पीड़िता ने बताया कि जब वह नशीले पाऊडर की आदी हो गई तो उक्त हवलदार अक्सर उसे डोज न देकर तड़पाता था जिस पर वह उसकी हर बात मानने को तैयार होने लगी। उसने उसे अपने गिरोह के 2 और सदस्यों (दम्पति) से मिलवाया दोनों पति पत्नी दसूहा के रहने वाले थे। वह सभी के साथ उत्तर प्रदेश चली गई। जहां से वह लाखों रुपयों का नशीला पाऊडर पंजाब के युवाओं को बेचने के लिए लेकर आए। उक्त हवलदार ने उसकी एक कार और जालंधर में पड़ा उसका 4 मरले का प्लांट उसके हस्ताक्षर करवा लाखों रुपयों में गिरवी रख दिया। उसे एक छोटे से कमरे में रखा जाता जहां उसे खाने के साथ सेवन करने के लिए 2 समय नशीला पाऊडर दिया जाता। 


अध्यापिका को कैसे लगी नशे की लत 
अस्पताल में पीड़िता के साथ उसकी मां और छोटा भाई भी मौजूद था। पीड़िता एक स्कूल में अध्यापिका है जिसने बताया कि वह 2 बहनें और उसके 4 भाई हैं। घर में वह सबसे बड़ी है। उसने एम.ए. बी.एड. की पढ़ाई पूरी कर नवांशहर में एक स्कूल में नौकरी मिल गई। इस दौरान उसकी पहचान जालंधर में तैनात एक हवलदार से हो गई। उसे बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है और जालंधर में एस.एच.ओ. के रीडर के पद पर तैनात है। वह अक्सर उसके पास नवांशहर आने जाने लगा और उसने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर नशीले पाऊडर की लत लगा दी। नशे की डोज देने के बाद वह उसके जिस्म के साथ खेलता। उसे पता नहीं चला कि वह कब नशे की आदी हो गई और वह पुलिस मुलाजिम के दो नंबर के नैटवर्क का हिस्सा बन कर 2 महीने पहले सबकुछ छोड़ उसके साथ चली गई। 


अध्यापिका के साथ कैसे हुआ गैंग रेप 
पीड़िता ने बताया कि गत 1 मई को जब उसे नशे की डोज नहीं मिली तो वह तड़पती हुई इधर-उधर भटकती रही। तभी उसे पहचान का ट्रक ड्राइवर पम्मा मिला जो उसे हमदर्दी दिखा अपने साथ ट्रक में बैठा कर ले गया और रास्ते में उसने उसे नशे का टीका लगाकर उसके साथ 2 दिन तक दुष्कर्म करता रहा। दो दिन पहले वह उसे खन्ना शहर में अपने पहचान के एक लड़के के पास ले गया जो उसे अपने साथ स्कूटर पर बैठा एक हवेली में ले गया जहां भैंसे बंधी हुई थी। वहां उसने रात को अपने 2 अन्य दोस्तों को बुला लिया। तीनों मिल कर पूरी रात उसके साथ बलात्कार करते रहे। जब वह बेसुध हो गई तो नग्न अवस्था में ही वह उसे खन्ना शहर में एक गुरुद्वारे के पास फैंक कर चले गए। वहां गुरुद्वारे की दीवार पर एक चादर लटक रही थी जिसे ओड़ कर वह किसी तरह वह वहां पहुंच गई जहां पम्मे का ट्रक खउ़ा था। वहां से ट्रक ड्राइवर पम्मा उसे ट्रक में डाल जालंधर चल पड़ा। गोराया के पास जब उसकी हालत ज्यादा बिगड़ गई तो पम्मा उसे सड़क किनारे फैंक कर निकल गया। जहां से पुलिस उसे अस्पताल ले आई।

आरोपियों की तलाश शुरू 
गोराया थाना के प्रभारी परमिंदर सिंह ने जब इसकी सूचनां खन्ना सिटी की पुलिस को दी तो तुरंत एक टीम इन्वैस्टीगेशन अफसर लाभ सिंह की अध्यक्षता में सिविल अस्पताल फिल्लौर पहुंची। जहां उन्होंने पीड़िता के बयान लेकर हवलदार व आरोपियों परमजीत सिंह उर्फ पम्मा निवासी मकान 210 बस्सी पठाना जिला फतेहगढ़ साहिब, राजवीर सिंह निवासी वार्ड नं. 28 खन्ना, वर्मा निवासी खन्ना, कृष्ण निवासी खन्ना के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त हवलदार को विभाग ने सस्पैंड कर दिया है जिसे शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


पुलिस समय पर कार्रवाई करती तो बच जाती बेटी की इज्जत
पीड़िता की मां ने कहा कि वह पिछले 2 महीने से पुलिस थानों के अलावा बड़े पुलिस अधिकारियों के कार्यालय के चक्कर काट चुकी है परंतु किसी ने भी उसकी लड़की को ढूंढने में मदद नहीं की और न ही आरोपी पुलिस अधिकारी के विरुद्ध कोई कार्रवाई की। अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती तो शायद आज उसकी बेटी की इ’जत बच जाती।


स्मैक की लत से नौकरी से धोना पड़ा हाथ
सरकारी स्कूल में नौकरी कर अ‘छा खासा कमाने वाली अध्यापिका को स्मैक की लत के चलते अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा था। जिसके चलते वह काफी डिप्रैशन में रहने लगी थी। इस दौरान वह दूसरे नशों की भी आदी हो गई थी। इन्हीं नशों ने उसकी जिंदगी बर्बाद करते हुए उसी ऐसी दलदल में धकेल दिया जहां से उसका निकलना नामुमकिन है।

चारों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही पुलिस टीम : एस.एस.पी. 
खन्ना के एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने इस घटना पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि उनके निर्देशों पर चारों कथित आरोपियों को पकडऩे के लिए विभिन्न स्थानों पर पुलिस पार्टियां भेजी गई है। पुलिस चारों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करेगी। 
 

Vatika