मजीठिया की वीडियो का गैंगस्टरों ने दिया जवाब-कहा लोग ऐसे ही नहीं डरते

punjabkesari.in Wednesday, Nov 27, 2019 - 09:08 AM (IST)

चंडीगढ़(अश्वनी): पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को जेल से धमकियां देने पर गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया और साथियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने के लिए शिरोमणि अकाली दल के विधायकों ने डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता से कहा है। उन्होंने कहा कि पूर्व अकाली सरपंच दलबीर ढिलवां के परिवार के आरोपों के अनुसार जेल मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्जकी जाए। डी.जी.पी. से यह भी कहा कि बटाला पुलिस को तत्काल पीड़ित परिवार का बयान दर्ज करने का निर्देश दें।

डी.जी.पी. को दिखाए सबूत

मजीठिया के नेतृत्व में अकाली विधायकों ने डी.जी.पी. को दस्तावेजी सबूत भी दिखाए कि गैंगस्टर के जेल मंत्री के साथ संबंधों का पर्दाफाश किए जाने के बाद भगवानपुरिया जेल से अकाली नेता को धमकियां दे रहा है। यह घटना अपने आप में जेल प्रशासन की विफलता और जेल मंत्री द्वारा जेलों में गैंगस्टरों को दी छूट की पोल खोलती है। मजीठिया ने कहा कि जेल मंत्री के संरक्षण के बिना क्या संभव है कि जेल में बैठा गैंगस्टर उनके बारे वीडियो डाले और सरेआम धमकियां जारी करे? इसकी जांच के लिए जेल मंत्री और निजी सहायकों के कॉल रिकॉर्ड की जांच होनी चाहिए। 

विभिन्न पेजों पर गैंगस्टरों ने लिखा है कि अभी बहुत कुछ होना है मजीठिया साहिब
अकाली विधायकों ने कहा कि विभिन्न पेजों पर गैंगस्टरों ने लिखा है कि अभी बहुत कुछ होना है मजीठिया साहिब। उन्होंने यह भी दावा किया कि उपयुक्त समय पर जवाब देंगे और पहले की तरह दोबारा हमला करने का दावा किया है।  गैंगस्टरों ने मजीठिया की वीडियो क्लिप पर भी जवाब भेजा है, जिसमें बताया गया है कि सुखजिंद्र रंधावा के संरक्षण में भगवानपुरिया का नैटवर्क काफी बढ़ चुका है। यह दावा किया कि आने वाले दिनों में गैंगस्टरों का सर्कल और बड़ा होगा। 

अकालियों की मांग मंत्री व गैंगस्टरों की मिलीभगत वाले पहलू को भी जांचने की जरूरत 
इन पोस्टों में भगवानपुरिया ने दावा किया है कि लोग बिना कारण ही नहीं डरते हैं। डी.जी.पी. से पूछा है कि जेल में गैंगस्टरों के पास आधुनिक इलैक्ट्रॉनिक साधन कैसे पहुंच रहे हैं। विधायकों ने भगवानपुरिया और साथियों द्वारा चलाए जा रहे फिरौती रैकेट की जांच की मांग की और कहा कि मंत्री व गैंगस्टरों की मिलीभगत वाले पहलू को भी जांचने की जरूरत है। 

अकाली-भाजपा सरकार ने 2015 में भगवानपुरिया को भेजा था जेल 
मजीठिया ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार ने 2015 में भगवानपुरिया को जेल भेजा था। पंजाब पुलिस के उच्च अधिकारियों के खुलासे अनुसार भगवानपुरिया जेल में बैठा करोड़ों का फिरौती रैकेट चला रहा है तो स्पष्ट है कि सरकार का समर्थन प्राप्त है। विधायक डी.जी.पी. के ध्यान में लेकर आए कि जेल में भगवानपुरिया का जन्मदिन मनाया गया था और कई कैमरों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाली थी। विधायकों ने मांग की कि भगवानपुरिया की पत्नी के कत्ल की जांच की जाए, क्योंकि उसका बिना पोस्टमार्टम करवाए संस्कार कर दिया गया था और बटाला पुलिस ने केस रफा-दफा कर दिया था।

swetha