रोते-बिलखते गैंगस्टर भुल्लर की मां बोली," नहीं था मेरा बेटा Gangster, उसे बनाया गया"

punjabkesari.in Thursday, Jun 10, 2021 - 01:04 PM (IST)

फिरोजपुर: पंजाब पुलिस के लिए सिरदर्दी बने और जगरावां की दाना मंडी में 2 थानेदारों की हत्या करने वाले ए कैटेगरी के ख़तरनाक गैंगस्टर जैपाल भुल्लर और गैंगस्टर जसप्रीत सिंह जस्सी का गत दिवस एनकाउंटर कर दिया गया। इस संबंधित आज जैपाल भुल्लर के रिश्तेदारों के साथ बातचीत की गई। रिश्तेदारों ने बताया कि बचपन में जैपाल भुल्लर बहुत बढ़िया था लेकिन वह जुर्म की दुनिया में कैसे चला गया पता ही नहीं चला।

उनका कहना है कि उसके माता -पिता ने उसे समझाने की बेहद कोशिश की थी लेकिन वह समझा नहीं। उसके रिश्तेदारों ने कहा कि एनकाउंटर गलत है पहले भी तो कई गैंगस्टर पकड़े गए हैं। कहा जाता है कि जैपाल भुल्लर 2003 के बाद वह गैंगस्टर की दुनिया में चला गया। इस संबंधित जैपाल भुल्लर की मां के साथ भी बातचीत की गई उन्होंने रो-रो कर कहा कि मेरा बेटा गैंगस्टर बना नहीं उसे गैंगस्टर बनाया गया है। 

इस संबंधित जब जैपाल भुल्लर के रिश्तेदारों के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि बचपन में जैपाल भुल्लर बहुत अच्छा था और न ही कभी भी उसने ऊंची आवाज में बात की थी। वह बेहद बढ़िया खिलाड़ी था। जैपाल भुल्लर को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वह समझा नहीं। 

Content Writer

Vatika