"....जो Gangster दीपक टीनू कह रहा है वही कर नहीं तो गोली से उड़ा दूंगा"

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 10:29 AM (IST)

फिरोजपुर( कुमार): विदेशी नंबरों से कॉल करके करोड़ रूपए की फिरौती मांगने और फिरौती न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में थाना कुलगढ़ी की पुलिस ने शिकायतकर्ता मुद्दई सुखबीर सिंह बराड़ पुत्र मेजर सिंह बराड़ वासी गांव जिया बग्गा द्वारा दी गई शिकायत और बयानों के आधार पर दीपक टीनू पुत्र नामालूम और लॉरेंस बिश्नोई पुत्र नामालूम के खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
 
यह जानकारी देते हुए एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मुद्दई ने पुलिस को दी लिखती शिकायत और बयानों में बताया है कि उसको तीन अलग-अलग विदेशी नंबरों से फिरौती देने और फिरौती ना देने पर जान से मारने की धमकियां दी गई है। शिकायतकर्ता के अनुसार कॉल करने वाले ने कहां के उनके मुताबिक काम कर और करोड रुपए की छिमाही फिरौती दे । नाम पूछने पर धमकी देने वाले व्यक्ति ने खुद का अपना नाम दीपक टीनू बताया जो अंबाला जेल में बंद था और धमकी देते समय उसने कहा कि बंदे का पुत्र बनकर हमारे मुताबिक काम कर नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को मार दिया जाएगा और जब शिकायतकर्ता ने कहां कि मैं अपनी कमाई में से पैसे क्यों दूं ? 

तो धमकी देने वाले ने उसे फिर से फोन किया और कहा कि अपने बाप लॉरेंस बिश्नोई से बात कर और फिर उसने कॉल कॉन्फ्रेंस पर लेकर लॉरेंस बिश्नोई नाम के व्यक्ति से बात करवाई तो बिश्नोई ने कहा कि जो दीपक टीनू कह रहा है वही कर नहीं तो जान से मार देंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामला दर्ज करके पुलिस द्वारा इस घटना की जांच और कार्रवाई की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि यह धमकी देने वाला व्यक्ति कौन था और कहां से बोल रहा था ?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News