जेल में बंद इस खतरनाक गैंगस्टर के इशारे पर काम करते है गुर्गे, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 01:30 PM (IST)

पटियाला /नाभा: सी. आई. ए. स्टाफ पटियाला की तरफ से सोमवार को गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा के 2 नजदीकी साथियों को गिरफ़्तार करने के बाद सी.आई.ए. ने मैक्सीमम सिक्योरिटी जेल नाभा से गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर अदालत में पेश किया। माननीय अदालत ने दिलप्रीत को 4 दिनों का पुलिस रिमांड दिया। इधर सी.आई. ए. स्टाफ ने रिमांड लेने के बाद जब पूछताछ शुरू की तो सामने आया कि दिलप्रीत बाबा जेल में से ही अपना गैंग चला रहा था। कार छीनने और हिमाचल के बद्दी की घटना को उसके इशारे पर ही किया गया था। वह जेल में बैठ कर अपने निर्देश जारी करता और उसके साथी आगे उस वारदात को अंजाम देते। 

सोमवार को 2 साथी गिरफ्तार करने के बाद पटियाला पुलिस अब इस जांच में जुट गई है कि दिलप्रीत बाबा के और कौन से नजदीकी साथी बाहर हैं और उसके इशारे पर वारदातों को अंजाम देते हैं क्योंकि पटियाला पुलिस की तरफ से सोमवार को गिरफ़्तार गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी लाहौरिया पुत्र जसपाल सिंह निवासी ठाकुर आबादी, गली नंबर 1, धोबी घाट अबोहर ज़िला फाजिल्का और कुलवंत सिंह उर्फ जग्गू पुत्र बलवीर सिंह निवासी पक्की टिब्बी थाना कंवरवाला ज़िला श्री मुक्तसर साहिब भी पहले ही 3 दिनों के रिमांड पर चल रहे हैं। पटियाला पुलिस दोनों को सामने बिठा कर इस मामले की आगे जांच कर रही है।

बता दें कि गत सोमवार को सी. आई. ए. स्टाफ पटियाला की पुलिस ने दिलप्रीत बाबा के 2 साथियों को गिरफ़्तार कर 1 32 बोर पिस्टल, 2 मैगज़ीन और 14 रौंद और 315 बोर पिस्तौल 2 कारतूस जिंदा और छींटावाला के पास छीनी हुई कार बरामद की थी। पुलिस ने इस मामले में दिलप्रीत बाबा को भी नामज़द किया है।

Vatika