गैंगस्टर दिलप्रीत का बड़ा खुलासा, हवाला के जरिए परमीश वर्मा ने दिए 20 लाख रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Jul 18, 2018 - 04:48 PM (IST)

चंडीगढ़ (कुलदीप): मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा एक बार फिर मुश्किलों में घिरते नज़र आ रहे हैं। गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा ने पुलिस पूछताछ के दौरान बड़ा खुलासा किया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  उन्होंने बताया कि परमीश वर्मा ने हवाला के ज़रिए दिल्ली में दिलप्रीत को 20 लाख रुपए दिए थे। एस.एस. पी. कुलदीप चहल ने कहा कि परमीश को हमले के बाद 8-10 सुरक्षा मुलाजिम और एक पिस्तौल मुहैया करवाई गई थी लेकिन इसके बावजूद उसने पुलिस को बताए बिना दिलप्रीत को 20 लाख रुपए हवाला के ज़रिए दिए। 

अब बड़ा सवाल यह है कि परमीश ने फिरौती की रकम देने की बात पुलिस के साथ सांझी क्यों नहीं की? इस सवाल के जवाब के लिए पुलिस परमीश वर्मा से जल्दी ही पूछताछ कर सकती है। बता दें कि इससे पहले दिलप्रीत ने बताया था कि परमीश वर्मा पर गोली चलाने के बाद भी मैंने उसे धमकाना लगातार जारी ही रखा था।


मैंने परमीश के करीबियों से फिरौती के लिए 10 लाख रुपए की मांग की थी। दिलप्रीत ने पुलिस को बताया कि फिरौती के लिए 10 लाख में से अब तक उसके पास  50 हज़ार और गैंगस्टर हरविन्दर उर्फ रिन्दा के पास 2 लाख रुपए पहुंचे हैं। अन्य बचे पैसे लक्की और गैंगस्टर सुखप्रीत बूड्डा के पास ही हैं। इस दौरान एक और गायक से भी फिरौती लेने की बात सामने आई थी।

Vatika