गायक परमीश वर्मा के बाद गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा ने नंगल के बिजनेसमैन से फिरौती मांगी

punjabkesari.in Wednesday, May 30, 2018 - 09:54 AM (IST)

नंगलः  पंजाब के प्रसिद्ध गायक परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत बावा का नंगल के एक बिजनैसमैन को जान से मारने की धमकी देते हुए 35 लाख फिरौती मांगने का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसके बाद संबंधित व्यापारी को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाई गई है।


उपमंडल नंगल के रहने वाले व क्रशर माइङ्क्षनग के कारोबार से जुड़े एक व्यापारी को गैंगस्टर दिलप्रीत बावा ने जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि इस मामले में तुरंत हरकत में आते हुए जिला रूपनगर पुलिस की ओर से मामले की जांच शुरू की गई है। 


उधर इस मामले में अफवाहों का भी बाजार गर्म है। हिमाचल में कारोबार करने वाले नंगल के उक्त व्यापारी को जिस गैंगस्टर ने टैलीफोन पर धमकी दी है उसे लेकर भी कई शंकाएं जताई गई हैं जिसकी थ्यूरी पर जांच की जा रही है। सूत्र बताते हैं कि जांच एजैंसी इस बात पर भी सतर्क है कि सच्चाई क्या है, कहीं केवल सुरक्षा लेने के लिए तो यह सब नहीं किया गया?


गैंगस्टर दिलप्रीत बावा व उसके साथियों ने कुछ अन्य को भी धमकाया है जिनके पास उसकी काङ्क्षलग की वॉयस रिकॉङ्क्षडग मौजूद है। इन रिकॉॄडग को भी जांच में शामिल किया गया है। उक्त गैंगस्टर को पकडऩे के लिए पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है लेकिन नंगल पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इस संबंध में एस.एच.ओ. नंगल सन्नी खन्ना ने कुछ भी कहने से इंकार किया है।

Sonia Goswami