'मैं गगी ग्रुप दा गैंगस्टर बोल रेहा है, मैंनू 20 लख्ख दें, नहीं ता तेरे बेटे नू गोली मार देवांगे..'

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 01:38 PM (IST)

लुधियाना: महानगर के एक सिलाई कारोबारी को कॉल कर फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें कॉल करने वाले ने कारोबारी से कहा है कि मैं गगी ग्रुप दा गैंगस्टर बोल रेहा हां, कल तक 20 लख्ख रुपए का इंतजाम करके दें, नहीं तां तेरे बेटे नू गोली मार देवांगें। कॉल सुनने के बाद कारोबारी डर गया और उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। इसके बाद थाना डाबा की पुलिस और पी.सी.आर. दस्ता मौके पर पहुंच गया। जब पुलिस ने दोबारा उस नंबर पर कॉल करना चाहा तो उक्त नंबर बंद आ रहा था। फिलहाल, पुलिस ने कारोबारी जस्सा सिंह की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी देते हुए सतगुरु नगर के रहने वाले जस्सा सिंह ने बताया कि उसकी सिलाई मशीने के पार्ट्स बनाने की फैक्टरी है। साथ ही उसका घर भी है। वह फैक्टरी में काम कर रहा था। इस दौरान उसके मोबाइल नंबर पर उसे एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को एक ग्रुप का गैंगस्टर बताया और कहा कि उसे 20 लाख रुपए चाहिए, जोकि वह इंतजाम करके दें, वर्ना तुम्हारे बेटे को गोली मारकर कत्ल कर दिया जाएगा। जस्सा सिंह का कहना है कि वह सीधा साधा कारोबारी है। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। इसके साथ उसका बेटा 15 साल का है, जोकि 8वीं कक्षा में पढ़ता है। बेटा बहुत छोटा है, उसकी भी किसी के साथ कोई बात नहीं है। फिर भी उसे कॉल कैसे आया, उसे इसका अंदाजा नहीं है।

वहीं, पुलिस सूत्रों के मुताबिक एक डाबा के इलाके में एक गगी गिल नाम से बदमाश था। जिस पर पहले केस भी दर्ज है। जोकि इस समय जेल के अंदर बंद है। सूत्रों के मुताबिक आशंका जताई जा रही है कि यह काल जेल के अंदर ही किसी ने की है। क्योंकि, उसी दिन के बाद से नंबर बंद आ रहा है।

Content Writer

Vatika