FB फ्रैंड से होटल में किया रेप, पुलिस को आते देख पहली मंजिल से कूद गया गैंगस्टर

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 09:23 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप): पार्टी के बहाने फेसबुक फ्रैंड को बुलाकर उससे होटल के कमरे में रेप करने के आरोपी की पहचान पंजाब के गैंगस्टर हरजोत सिंह चीमा उर्फ हैरी चीमा के तौर पर हुई है। आरोपी के बारे में जानकारी दिए जाने के बाद पंजाब पुलिस की टीम आरोपी के क्रिमिनल रिकार्ड को लेकर यहां पहुंची थी।

पंजाब पुलिस ने ही पुष्टि की कि आरोपी यू.पी. निवासी अमन नहीं बल्कि पंजाब के कपूरथला का रहने वाला गैंगस्टर हरजोत सिंह चीमा उर्फ हैरी चीमा है। पुलिस जांच में सामने आया है कि हैरी के खिलाफ पंजाब समेत यू.पी. में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं हैरी के घायल होने की जानकारी मिलने के बाद कपूरथला के रहने वाले उसके जानकार भी उससे मिलने यहां आए हैं। हैरी की हालत गम्भीर बनी हुई है। उसे अस्पताल में आई.सी.यू. में रखा गया है। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद से वह जेल की सुरक्षा में सैक्टर-32 अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस को आरोपी से उसके 2 मोबाइल बरामद हुए हैं जो लॉक हैं। जल्द ही पुलिस उसके मोबाइलों के लॉक खुलवाएगी। 

रेंज रोवर की तलाशी के लिए कंपनी के एक्सपर्ट बुलाएगी पुलिस
पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी के पास से बरामद हुई उसकी रेंज रोवर कार उसने दिल्ली से खरीदी थी, वहीं दूसरी ओर पुलिस ने उसकी कार को कब्जे में लेकर तलाशी ली है लेकिन कार के बेहद आधुनिक होने के चलते पुलिस उसकी बेहद गहनता से तलाशी लेने के लिए जल्द ही कम्पनी से एक्सपर्ट बुला कर एक-एक बार फिर से कार की बेहद गहनता से तलाशी लेगी। 

होटल लैमन ट्री में हुई थी वारदात
जानकारी के अनुसार आरोपी 15 दिसम्बर की रात करीब 11 बजे युवती के साथ होटल लैमन ट्री में पहुंचा था जहां उसने उससे रेप किया। जैसे-तैसे युवती 16 दिसम्बर की सुबह कमरे से निकली और तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी। पुलिस टीम तुरंत होटल में पहुंची। युवती पुलिस टीम को लेकर अमन के कमरे के पास पहुंची तो उसने कमरा अंदर से लॉक किया हुआ था। इसी समय अमन ने कमरे की खिड़की का शीशा तोड़ते हुए वहां से छलांग लगा दी।

Vatika