कांग्रेसी पार्षद हत्याकांड का मामला: गैंगस्टर जग्गू व कंगला का लिया प्रोडक्शन वारंट

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 09:37 AM (IST)

अमृतसर (संजीव): कांग्रेसी पार्षद गुरदीप सिंह पहलवान हत्याकांड के मामले में जिला पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया व सोनू कंगला का प्रोडक्शन वारंट हासिल कर लिया है। 9 जून को जिला पुलिस जग्गू को होशियारपुर व सोनू कंगला को फरीदकोट जेल से जांच के लिए अमृतसर लेकर आएगी। थाना सिविल लाइन ने दोनों आरोपियों का प्रोडक्शन वारंट हासिल करने के लिए अदालत में अर्जी दायर की थी जिसे जज द्वारा मंजूरी दे दी गई है। जिला पुलिस की विशेष टीमें कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों गैंगस्टरों को बाद दोपहर तक अमृतसर लेकर आएगी जिसके बाद उन्हें अदालत के निर्देशों पर रिमांड पर लिया जाएगा।

कड़ी सुरक्षा में भेजी जाएगी विशेष टीमें
डी.सी.पी. इंवैस्टीगेशन जगमोहन सिंह ने जहां दोनों गैंगस्टरों का प्रोडक्शन वारंट मिलने की पुष्टि की, वहीं उन्होंने कहा कि दोनों को जेलों से लाने के लिए विशेष टीमें कड़ी सुरक्षा में भेजी जाएगी। अमृतसर आने पर दोनों गैंगस्टरों से गुरदीप पहलवान हत्या के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध, चूक की कोई गुंजाइश नहीं
कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को होशियारपुर जेल व सोनू कंगला को फरीदकोट जेल से अमृतसर लाने के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है। किसी भी चूक की कोई गुंजाइश न रहे इसके लिए स्पैशल टीमों को गठन किया गया है और दोनों आरोपियों को लाने के लिए बख्तर बंद गाडिय़ां तैयार की गई है, जिनमें दोनों आरोपियों को अमृतसर लाया जा रहा है।

Vatika