गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को अदालत ने सुनाई सजा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 09:23 PM (IST)

बाबा बकाला साहिब (राकेश): नामवर गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया जिस खिलाफ पंजाब के अलग-अलग थानों में अलग-अलग आरोपों के अंतर्गत अनेकों मामले दर्ज हैं और जग्गू भगवानपुरिया ने अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर साल 2015 में तहसील बाबा बकाला साहिब के गांव बुटारी में अपने एक साथी भुपिन्दर सिंह उर्फ सोनू जिसको पुलिस पार्टी नाभा जेल से अमृतसर की एक अदालत में पेश करने के लिए लेकर जा रहा था कि उक्त गैंगस्टर ने अपने साथियों के साथ मिल कर पुलिस पार्टी के साथ हमला करके अपने साथी को छुड़वा कर ले गए थे, जिस पर थाना खिलचियां की पुलिस द्वारा उनके विरुद्ध मुकदमा नंबर 37 /2015 दर्ज किया गया था।

इस मुकदमे के संबंध में आज जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया जो कि फरीदकोट की जेल में नजरबद्ध है और उसके साथी शमशेर सिंह और बौबी मल्होत्रा जो होशियारपुर जेल में बंद हैं। उक्त तीनों को भारी सुरक्षा प्रबंधों तले करीब 12:15 बजे बाबा बकाला साहिब में राजीव पाल सिंह सिविल जज बाबा बकाला साहिब की अदालत में पेश किया गया।



इस मौके एडीशनल पब्लिक पोरोसीक्यूटर अमृतपाल सिंह काहलों सरकार की तरफ से पेश हुए। माननीय अदालत द्वारा उक्त तीनों आरोपियों को तीन -तीन साल की कैद और दो -दो हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। आज जग्गू और उसके साथियों को पेश करने मौके समूचा तहसील कंपलैक्स पुलिस छावनी में तबदील हो चुका था। पुलिस ने वकीलों के चैंबरों और अन्य स्थानों पर अपनी बाज की नजर रखी हुई थी।

Mohit