गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी कोरोना की चपेट में, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 02:53 PM (IST)

गुरदासपुर(गुरप्रीत): ख़तरनाक गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। गैंगस्टर जग्गू की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल जग्गू भगवानपुरिया इस समय पटियाला जेल में बंद है और उसे 2 मई को ढिल्लवां सरपंच कत्ल कांड मामले में पटियाला जेल से बटाला पुलिस लेकर आई थी। इस दौरान उसके कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। जग्गू भगवानपुरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है।

PunjabKesari, Gangster Jaggu Bhagwanpuria's report came positive

दरअसल आज जिला गुरदासपुर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। यहां 42 नए कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस आए हैं। इनमें से ही एक जग्गू भगवानपुरिया की रिपोर्ट है, जो पॉजिटिव पाई गई है। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन गुरदासपुर डा. कृष्ण चंद की ओर से की गई है। जिला गुरदासपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 77 हो गई है जबकि एक मरीज की पहले मौत हो चुकी है।

PunjabKesari, Gangster Jaggu Bhagwanpuria's report came positive

यहां बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि अब जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और देश में ज्यादातर मामलों की सुनवाई वीडियो कांफ्रंसिंग द्वारा की जा रही है तो ऐसे में जग्गू को जेल से बाहर क्यों लाया गया। जग्गू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पटियाला जेल प्रशासन के लिए भी खतरे की घंटी बज गई है। इसके इलावा जग्गू को पेशी पर लेकर आने वाले पुलिस मुलाजिमों और उसके संपर्क में आए अन्य पर भी कोरोना का साया आ पड़ा है।

PunjabKesari, Gangster Jaggu Bhagwanpuria's report came positive


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News