गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी कोरोना की चपेट में, रिपोर्ट आई पॉजिटिव

punjabkesari.in Tuesday, May 05, 2020 - 02:53 PM (IST)

गुरदासपुर(गुरप्रीत): ख़तरनाक गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। गैंगस्टर जग्गू की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दरअसल जग्गू भगवानपुरिया इस समय पटियाला जेल में बंद है और उसे 2 मई को ढिल्लवां सरपंच कत्ल कांड मामले में पटियाला जेल से बटाला पुलिस लेकर आई थी। इस दौरान उसके कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे जिनकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। जग्गू भगवानपुरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है।

दरअसल आज जिला गुरदासपुर में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। यहां 42 नए कोरोना वायरस के पॉजिटिव केस आए हैं। इनमें से ही एक जग्गू भगवानपुरिया की रिपोर्ट है, जो पॉजिटिव पाई गई है। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन गुरदासपुर डा. कृष्ण चंद की ओर से की गई है। जिला गुरदासपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 77 हो गई है जबकि एक मरीज की पहले मौत हो चुकी है।

यहां बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि अब जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में है और देश में ज्यादातर मामलों की सुनवाई वीडियो कांफ्रंसिंग द्वारा की जा रही है तो ऐसे में जग्गू को जेल से बाहर क्यों लाया गया। जग्गू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पटियाला जेल प्रशासन के लिए भी खतरे की घंटी बज गई है। इसके इलावा जग्गू को पेशी पर लेकर आने वाले पुलिस मुलाजिमों और उसके संपर्क में आए अन्य पर भी कोरोना का साया आ पड़ा है।

Edited By

Sunita sarangal