रिमांड खत्म होने पर गैंगस्टर जग्गू भगवान पुरिया को वापिस पटियाला किया शिफ्ट

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 08:13 PM (IST)

बटाला, 6 मई (योगेश बेरी): कुख्यात गैंगस्टर जगदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवान पुरिया जिसे विगत 30 अप्रैल को बटाला पुलिस पटियाला जेल से प्रोडक्शन वारंट के आधार पर रिमांड पर लेकर आई थी, उसका पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद इसे दोबारा पटियाला भेज दिया गया है। परन्तु अभी तक यह रहस्य बना हुआ है कि उसे जेल में आइसोलेशन वार्ड बनाकर रखा जाएगा या कहीं किसी अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।  इस मामले संबंधी कोई भी अधिकारी खुलकर जानकारी देने से बचता नजर आया क्योंकि न तो प्रशासन ने बताया कि उसका दोबारा कोरोना टैस्ट किया गया है या नहीं और न ही प्रशासन इस बात की पुष्टि कर रहा है कि उसे जेल में या अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा।

क्या कहना है एस.एम.ओ बटाला का
उक्त मामले संबंधी जब एस.एम.ओ बटाला डा. संजीव भल्ला से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया और कहा कि इसकी विस्तृत जानकारी डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर या सिवल सर्जन गुरदासपुर ही देंगे।

क्या कहना है जिलाधीश का
उपरोक्त मामले संबंधी जब जिलाधीश गुरदासपुर जनाब मुहम्मद इश्फाक से बात की गई तो उन्होंने इस मामले संबंधी कोई भी जानकारी होने से साफ इंकार कर दिया एवं कहा कि यह तो केवल एस.एस.पी बटाला ही बता सकते हैं क्योंकि वह उनकी कस्टडी में था। 

क्या कहना है एस.एस.पी बटाला का
उपरोक्त मामले संबंधी जब एस.एस.पी बटाला उपिंदरजीत सिंह घुम्मन से बात की गई तो उन्होंने पुष्टि करते हुए बताया कि गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को बटाला से मैडीकल करवाकर पटियाला के एक अस्पताल में दाखिल करवाया जाएगा। कोरोना टैस्ट संबंधी पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उसका कोरोना का टैस्ट दोबारा नहीं करवाया गया।

Suraj Thakur