कुख्यात गैंगस्टर प्रीत सेखों साथी निक्का खडूरिया व गुरलाल सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 02:42 PM (IST)

अमृतसर(संजीव): जिला अमृतसर देहाती की पुलिस ने आज अजनाला के गांव चमियारी से कुख्यात गैंगस्टर प्रीत सेखों को उसके करीबी साथी निक्का खडूरिया सहित गिरफ्तार किया, जबकि इन दोनों गैंगस्टरों को पनाह देने वाले उनके तीसरे साथी गुरलाल सिंह को देहाती पुलिस ने तरनतारन से दबोचा है। 

पिछले करीब 1 वर्ष से पुलिस के साथ आंख-मिचौली खेल रहा यह गैंगस्टर डेढ़ दर्जन से अधिक आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा था, जिसमें पट्टी दोहरे हत्याकांड, रणजीत एवेन्यू बाऊंसर हत्या कांड व पंजाबी गायक प्रेम ढिल्लों से 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले शामिल हैं। प्रीत सेखों के कब्जे से 5 पिस्तौलें, एक राइफल, गोली-सिक्का व 3 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।  देहाती पुलिस गांव चमियारी को पूरी तरह से घेरा डालने के बाद उस घर में पहुंची जहां गैंगस्टर प्रीत सेखों अपने साथी खडूरिया के साथ छिपा था। अजनाला पुलिस ने दोनों की गिरफ्तार के बाद केस दर्ज कर लिया है, जिसकी पुष्टि एस.एस.पी. देहाती जी.एस. खुराना ने की। तीनों आरोपियों को अदालत के निर्देशों पर जांच के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इन दोनों गैंगस्टरों को चमियारी में अपने रिश्तेदार के घर पनाह देने वाले गुरलाल सिंह को भी दबोच लिया है। 

पुलिस की घेराबंदी देख गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट
कुख्यात गैंगस्टर प्रीत सेखों ने घर के बाहर पुलिस की घेराबंदी देखने के बाद अपनी फेसबुक आई.डी. पर पोस्ट डाल अपने साथियों को सूचित किया, जिसमें प्रीत सेखों ने लिखा कि ‘मैं अपने सारे वीरां नूं दसना चाहूंदा हां कि मैंनू पुलिस ने पिंड चमियारी नेड़े अजनाला विच घेरा पाइया होया ऐ’। हाल ही में थाना ब्यास की पुलिस ने गैंगस्टर प्रीत सेखों पर कनाडा में बैठे पंजाबी गायक प्रेम ढिल्लों से 10 लाख की फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया है। इसमें प्रेम ढिल्लों के पिता कुलदीप सिंह ने बताया कि था कि फिरौती न देने की सूरत में प्रीत सेखों ने अपने साथी के साथ उसके घर में फायरिंग की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News