जयपाल Encounter के बाद पहली बार सामने आया गैंगस्टर रिंदा, You Tube पर किए बड़े खुलासे

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 12:24 PM (IST)

लुधियानाः पश्चिम बंगाल में जयपाल और जस्सी के एनकाऊंटर के बाद पंजाब केसरी ने एक व्यूज प्रकाशित कर खुलासा किया था कि पाकिस्तान में बैठे गैंगस्टर रिंदा के संपर्क में था जयपाल! इस न्यूज के प्रकाशित होने के बाद पहली बार हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा मीडिया के सामने आया है।

उसने एक निजी यू-ट्यूब चैनल के माध्यम से इंटरव्यू देकर अपनी बात सामने रखी है। जिसमें उसने कहा है कि उसका नाम जयपाल के साथ जोड़ा जा रहा है। जबकि पिछले छह महीने से उसकी जयपाल के साथ कोई बात नहीं हुई है। छह महीने पहले सिर्फ हालचाल पूछने के लिए उसकी और जयपाल की बात हुई थी। इसके बाद से उनमें कोई बात नहीं हुई है। इसके अलावा वह जयपाल को विदेश भगाने में मदद नहीं कर रहा था। रिंदा ने कहा है कि पुलिस जानबूझ कर उसका नाम शामिल कर रही है। उसने पुलिस द्वारा बताई गई बातें झूठे होने का दावा किया है। 

हरविंदर सिंह ने मीडिया इंटरव्यू के जरिए कहा है कि पुलिस मुलाजिमों की हत्या के बाद पंजाब पुलिस कह रही है कि जयपाल बड़ा नशा स्मगलर था और अवैध हथियार भी सप्लाई करता था। लेकिन जब पश्चिम बंगाल में उसका एनकाऊंटर हुआ तो उसके पास न ही कोई  बड़ा हथियार बरामद हुआ और न ही कोई नशा। अगर यहीं पंजाब पुलिस होती तो उन्होंने जयपाल  के पास नशा बरामदगी भी दिखा देनी थी। रिंदा का कहना है कि जयपाल, पुलिस पर फायर नहीं कर सकता था, हो सकता है कि वारदात में जयपाल शामिल हो, मगर पुलिस मुलाजिम पर कभी हमला नहीं कर सकता था। रिंदा के मुताबिक जयपाल उसे कहता था कि वह पुलिस पर कभी हमला नहीं करेगा, क्योंकि उसके पिता भी पंजाब पुलिस में इंस्पैक्टर रह चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News