गैंगस्टर सुखा की मिठाई वाले को धमकी, तुझे कहा था पुलिस को मत बताना अब अंजाम भुगतने को तैयार रहो

punjabkesari.in Monday, Jul 27, 2020 - 01:26 PM (IST)

मोगा: 14 जुलाई को शहर के न्यू टाऊन इलाके में दिन-दिहाड़े कपड़ा व्यापारी तेजिन्दर सिंह का कत्ल करने वाले गैंगस्टर सुखा गिल लमे ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है। दरअसल, गैंगस्टर सुखा गिल लमे ने एक मिठाई विक्रेता से 5 लाख की फिरौती मांगी थी। मिठाई वाला गैंगस्टर की बताई जगह पर फिरौती की रकम लेकर पुलिस के साथ पहुंच गया, जहां पुलिस ने गैंगस्टर को पकडऩे के लिए ट्रैप लगाया था परन्तु सूचना लीक होने के कारण पुलिस की योजना फेल हो गई। जिसके बाद उसने मिठाई वाले को मैसेज करके कहा कि तुझे कहा था कि पुलिस को मत बताना। तू पुलिस को लेकर पहुंच गया। अब यह पैसे मुझे नहीं चाहिए। गरीबों में बांट दे। इसके बाद मिठाई वाले को दस दिनों में अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है। 

इसके बाद गैंगस्टर ने गरीबों में पैसे बांटने का वीडियो भी फेसबुक पर अपलोड किया है। इसमें एक व्यक्ति पैसे देता दिखाई दे रहा है। हालांकि यह व्यक्ति कौन है और यह पैसे किसने बांटे हैं गैंगस्टर या मिठाई वाले ने इसका पता नहीं लग सका है। इसके इलावा दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे तक सुखा गिल के नाम की यह आई.डी. चल रही थी, जिसमें वीडियो डाल कर गैंगस्टर की तरफ से धमकी भी दी गई थी। बाद में यह फेसबुक आई.डी. बंद हो गई। उधर, एस.एस.पी. हरमन वीर सिंह गिल ने कहा कि मामला ध्यान में है और शहर के एक-दो लोगों को फोन भी आए हैं। पुलिस उनको ट्रेस करने में लगी है। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है। 

फेसबुक पर ली थी कपड़ा व्यापारी के कत्ल की जिम्मेवारी
बताने योग्य है कि 14 जुलाई को कपड़ा व्यापारी तेजिन्दर सिंह का कत्ल करने के बाद गैंगस्टर सुखा गिल लमे ने फेसबुक पर इसकी जिम्मेदारी लेते लिखा था कि हमारा इसके साथ पिछले कुछ दिनों से पंगा चल रहा था, इसको कहा था कि पुलिस को मत बताना परन्तु इसने पुलिस को बता दिया जिस कारण जिसका अंजाम सभी के सामने है। 

Vaneet