जेल से इस गैंगस्टर ने कारोबारियों को दीं जान से मारने की धमकियां

punjabkesari.in Wednesday, Mar 10, 2021 - 09:49 AM (IST)

नाभा(जैन): लम्बे अर्से से विवादों में घिरी हुई स्थानीय मैक्सीमम सिक्योरिटी जिला जेल में बंद खतरनाक गैंगस्टर कैदी राजीव कुमार द्वारा जेल में से ही आम लोगों और कारोबारियों को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। 

डी.एस.पी. राजेश छिब्बड़ ने बताया कि जेल  से ही राजीव कुमार कारोबारियों को जान से मारने की धमकियां दे रहा है। सीनियर पुलिस कप्तान को गुप्त सूचना मिली थी कि राजीव कुमार के पास मोबाइल फोन और एक डोंगल है, जिसके द्वारा वह लोगों को धमकी देता है। जेल से ही गैर-कानूनी गतिविधियां चला रहा है। एक पुलिस इंस्पैक्टर के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने जेल गार्द सहित जेल की चक्की नं. 9 में तलाशी ली तो राजीव कुमार से मोबाइल सहित सिम कार्ड और डोंगल बरामद हुई।

सहायक जेल सुपरिंटैंडैंट प्रीतमपाल सिंह की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने राजीव कुमार और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जेल से ही लोगों को धमका कर ठगियां मारने का पंजाब में यह पहला केस है, जिसके साथ सिक्योरिटी जिला जेल के प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह लग गया है। डी. एस. पी. राजेश छिब्बड़ ने बताया कि कारोबारियों को धमकी देकर ठगियां मारने और जान से मारने की धमकियां देने के नए मामले में कोतवाली पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर राजीव को हिरासत में लेकर जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News