पूर्व आतंकी हत्याकांडः Gangster ने Post डाल ली हत्या की जिम्मेदारी

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 09:20 AM (IST)

पंजाब डेस्कः बुधवार देर शाम रोपड़ नवांशहर मार्ग पर बलाचौर के गांव गढ़ी के संत गुरमेल सिंह चैरिटेबल अस्पताल के नजदीक बाइक सवार 2 युवकों द्वारा पूर्व आतंकी रतनदीप सिंह की गोलियां मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

दूसरी तरफ गैंगस्टर गोपी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल कर कहा, 'रतनदीप सिंह ने कई माताओं के बच्चों को मरवाया है तथा कई के साथ ठगी की है इसलिए उसे नर्क में भेज दिया है तथा अब उसके साथियों की बारी है। वह जहां भी मिलेंगे उन्हें भी नर्क भेजा जाएगा।' एस.पी. जांच डॉ. मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में मृतक के साथी गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह निवासी गांव जट्टपुरा थाना सदर करनाल हाल निवासी सिटी करनाल ने बताया कि उसके मामा का नाम रतनदीप सिंह उर्फ रत्ता पुत्र जगीर सिंह निवासी सिटी करनाल है। रतनदीप ने बुधवार दोपहर 1 बजे फोन करके बताया कि  बलाचौर में किसी व्यक्ति से पैसे लेने जाना है। वह अपनी कार में करीब 6.30 बजे बलाचौर पहुंचे। उसके मामा ने संबंधित व्यक्ति को पैसे लेने के लिए फोन किया तो उसने बताया कि वह एच. आर. ढाबे के पास आ जाए। वह 10 मिनट बाद उक्त स्थान पर पहुंच गए। वहां सप्लैंडर सवार 2 अज्ञात नौजवान खड़े थे जिनके संकेत देने पर उन्होंने अपनी कार रोक दी। कार उसका मामा चला रहा था। मामा के कहने पर वह कार से नीचे उतर कर एक नौजवान के पास गया तथा पैसों संबंधी बात की जबकि दूसरे नौजवान ने कार के पास जाकर मामा पर गोलियां चला दीं जिससे उनकी मौत हो गई।

रतनदीप के आतंकियो से थे संबंध
रतनदीप सिंह के आतंकवादियों के साथ संबंध रहे हैं। इसकी पुष्टि करते हुए एस.पी. जांच डॉ. मुकेश शर्मा ने बताया कि इस संबंधी पुलिस जांच कर रही है।पुलिस सी.सी.टी.वी. कैमरों को खंगाल रही है तथा मौके पर पुलिस की फोरेंसिक टीम ने जांच की है। आज एस. एस. पी. डॉ. महिताब सहित आला अधिकारियों ने मौके पर जांच की। पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं तथा जल्द ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार कर लेगी।

 

Content Writer

Vatika