Gangster विक्की का रिमांड खत्म, अदालत ने न्यायिक हिरासत में भेजा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 01:00 PM (IST)

बाबा बकाला साहिब: गैंगस्टर कंवलजीत सिंह उर्फ विक्की, जिसे ब्यास के समक्ष एक ढाबे से रोटी खाते समय दिल्ली व पंजाब पुलिस ने संयुक्त अभियान के दौरान मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था, के खिलाफ थाना ब्यास में अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज कर बाबा बकाला साहिब में अदालत में पेशकर आज तक का पुलिस रिमांड हासिल किया गया था।

यह रिमांड खत्म होने के बाद आज विक्की को दोबारा अदालत में पेश किया गया जहां राजविंद्र कौर की अदालत ने गैंगस्टर विक्की को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। बताने योग्य है कि गैंगस्टर विक्की को आज 12 बजे अदालत में पेश करना था, लेकिन थाना ब्यास की पुलिस उसकी पेशी के लिए तैयार किए जाने वाले कागज समय पर मुकम्मल न कर पाने कारण विक्की को साढ़े 3 घंटे की देरी से अदालत में पेश किया गया।

बतानेयोग्य है कि गैंगस्टर की पेश समय उसको सरकारी गाड़ी में ले जाने की बजाय निजी डिजायर गाड़ी का प्रयाेग किया गया, जो पुलिस पर सवालिया निशान खड़े करता है। गैंगस्टर की पेशी के लिए थाना ब्यास की पुलिस द्वारा मीडिया को भी कोई जानकारी नहीं दी गई व जहां तक कि उसकी पेशी समय किए जाने वाले सुरक्षा के पुख्ता प्रबंधों की भी फूंक निकलती नजर आई।

Content Writer

Vatika