पुलिस से झड़प के बाद सामने आई Gangster जिंदी की Video, की ये अपील

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 04:14 PM (IST)

लुधियानाः लुधियाना के जालंधर बाइपास नजदीक देर रात  सी.आई. स्टाफ पुलिस की गैंगस्टर जतिंदर सिंह जिंदी के साथ झड़प हो गई। पुलिस ने गैंगस्टर को रोकने के लिए फायरिंग भी की पर वह पुलिस के हाथ नहीं लग सका था। लुधियाना पुलिस कमिश्नर डॉ.कोसतुभ शर्मा ने बताया कि जिंदी सी कैटेगरी का गैंगस्टर है, जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की। इस दौरान फायर भी किए गए। अब गैंगस्टर जतिंदर सिंह जिंदी ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट के जरिए एक वीडियो अपलोड की, जिसमें वह पूरे मामले की सफाई दे रहा है। 

 

वीडियो में जिंदी ने खुद को बेकसूर बताते कहा कि पुलिस मुझे टॉरगेट कर रही थी। सी.आई.ए. स्टाफ के 3 लोग बिना वर्दी में पेट्रोल पंप के नजदीक खड़े थे, वह अपने साथी के साथ जगराओ पुल से उतर रहा था। इतने में 3 लोग गाड़ी से उतरे और पिस्तोल निकाल कर उसे नीचे उतरने के लिए कहा...  उसने समझा कि शायद कोई गैंगस्टर है, जो उसे टॉरगेट करने के लिए आए है। यह सोच कर उसने गाड़ी दौड़ा ली, जिंदी मुताबिक उसने किसी पर कोई पिस्तौल नहीं तानी।

उसना कहना है कि उसने ना ही कोई गोली चलाई। पुलिस जिस केस में उसे ट्रायल पर लेने की बात कह रही है, उस केस में उसका राजीनामा हो चुका है, जिसकी हाईकोर्ट में कैंसिलेशन की याचिका दायर की हुई है। जिंदी ने कहा कि मुझे गैंगस्टर बनाया जा रहा है। मैं अपनी जिंदगी सादगी से जी रहा हूं, मुझे टॉरगेट करके परेशान किया जा रहा है।  बता दें कि गैंगस्टर जिंदी का संबंध कांग्रेस के सीनियर नेता और सांसद मैंबर से है। जिंदी पर करीब 14 केस दर्ज है, जिसके चलते जिंदी पिछले 1 साल से भगौड़ा है। 

Content Writer

Vatika