गैस सेलेंडर डिलीवरी मैन को लुटेरों ने बनाया निशाना, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 04, 2024 - 05:21 PM (IST)

कपूरथला: गांव फूलेवाल के समीप गैस सिलैंडरों की डिलीवरी देने के बाद वापस गांव लक्खन कलां मोटरसाइकिल रेहड़ी पर लौट रहे कारिंदे को मोटरसाइकिल सवार 3 लुटेरों ने घेर लिया। 2 लुटेरों ने हाथ पकड़े और तीसरे लुटेरे ने जेब से डिलीवरी की 11 हजार रुपए की नकदी व मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए।

पीड़ित बलबोध कुमार उर्फ सोढी मूल निवासी बिहार हाल निवासी गांव पत्ती खिजरपुर लक्खन कलां ने बताया कि वह गुरदीप इंडियन ग्रामीण गैस एजेंसी में काम करता है। गैस सिलेंडरों की गांवों में डिलीवरी मोटरसाइकिल रेहड़ी पर देकर रुपए अपने मालिक के पास जमा करवा देता है। बीते दिन वह सिलैंडरों की डिलीवरी कर गांव फूलेवाल से गांव लक्खन कलां की तरफ मोटरसाइकिल रेहड़ी पर जा रहा था। जब वह गांव फूलेवाल से करीब 500 मीटर आगे पहुंचा तो विक्की, विजय उर्फ ढोला व अरजिंदर सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव लक्खन कला मोटरसाइकिल पर आए और उसकी मोटरसाइकिल रेहड़ी के आगे लगाकर उसे रोक लिया।

विजय व अरजिंदर सिंह ने उसके दोनों हाथों को पकड़ लिया और उसकी पेंट की जेब से डिलीवरी के 11 हजार रुपए व मोबाइल फोन निकाल कर फरार हो गए। उसने तुरंत इसकी सूचना थाना सदर पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीनों लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज किया।

थाना सदर एस.एच.ओ. बलविंद्र सिंह जौड़ा ने बताया कि पुलिस ने गैस एजैंसी के करिंदे से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 लुटेरों विक्की व विजय को बिला कोठी के समीप से काबू कर लिया है जबकि आरोपी अरजिंदर सिंह उर्फ गोरा भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से 3 हजार रुपए की नकदी व लूट की वारदात में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल बरामद किया है जोकि चोरी का है।


 

Content Editor

Neetu Bala