समलैंगिक रिश्तों की चौंकाने वाली दास्तां, लड़की को लड़की से हुआ प्यार(Watch Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2019 - 02:09 PM (IST)

अमृतसरः सुप्रीम कोर्ट की तरफ से समलैंगिक विवाह को अपराध न मानने से बाहर किए जाने के बाद समलैंगिक जोड़ों में विवाह के मामले तेजी से बढ़ रहे है।  ताजा मामला अमृतसर का सामने आया है, जहां एक लड़की को लड़की से प्यार हो गया। हद तो तब हो गई जब बात शादी तक पहुंच गई लेकिन जैसे ही सन्दीप की मां को इस बात का पता चला तो उनकी तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई। जिसके बाद में पुलिस ने इस विवाह को रुकवा दिया। 

संदीप का कहना है कि वह अमन के साथ नौकरी करती थी और इस दौरान उसे अमन के साथ प्यार हो गया और अब वह उसके साथ शादी करवाना चाहती है। उसका कहना है कि उनके बीच पिछले 4 सालों से प्यार चल रहा है। वह दोनों एक -दूसरे के साथ विवाह करवाना चाहते हैं लेकिन उनके परिवार को यह मंज़ूर नहीं है, जिस कारण उन्होंने दोनों को अपने -अपने घर में नज़रबंद किया हुआ है। 

संदीप ने कहा कि पहले जब उसने अमन को प्रपोज किया था तो उसने परिवार के डर से न कर दी थी लेकिन वह एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं और घर से भी 4 बार भाग चुके हैं। इसी चक्कर में संदीप की बाज़ू भी टूट चुकी है। दूसरी तरफ़ जब इस सबंधित अमन के साथ बातचीत की गई तो उसने विवाह से इन्कार कर दिया। उसका कहना है कि संदीप उसकी अच्छी दोस्त है लेकिन वह उसके साथ विवाह नहीं कराना चाहती। वहीं पुलिस ने इस मामलोेकी जांच शुरू कर दी है और लड़की से पूछताछ की जा रही है। 

Vatika