जर्मन से आतंकी बग्गा ने सोशल मीडिया पर Live होकर पंजाब पुलिस को दी धमकी

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 09:57 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): पंजाब के खुफिया विभाग स्टेट स्पैशल आप्रेशन सैल द्वारा गिरफ्तार किए गए खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के 4 आतंकवादियों के बाद जालंधर के पी.ए.पी. चौक से हुई आतंकी गुरदेव सिंह की गिरफ्तारी के बाद आज जर्मन में बैठे उसके भाई कुख्यात आतंकी गुरमीत सिंह बग्गा उर्फ डाक्टर ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर पूरी पंजाब पुलिस को धमकी दी है। जिसमें कहा है कि इन दिनों पंजाब पुलिस जो सिंहों के परिवारों को तंग कर रही है और देश भक्ति दिखा रही है वह जल्द ही उन्हें देख लेंगे।

यह खुलासा अपना नाम न छापने की सूरत में पंजाब पुलिस के अधिकारी ने किया। उन्होंने बताया कि स्टेट आप्रेशन सैल द्वारा पंजाब को दहलाने की रची गई साजिश को नाकाम कर तरनतारन सैक्टर से खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के 4 आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें बलवंत सिंह उर्फ बाबा ऊर्फ निहंग, अर्शदीप सिंह ऊर्फ आकाश रंधावा, हरभजन सिंह व बलबीर सिंह शामिल थे। चारों आतंकवादियों के साथ जेल में बैठ साजिश रचने वाले मान सिंह को भी रिमांड पर लिया गया था। पूछताछ के दौरान आतंकवादियों से कुख्यात आतंकी गुरदेव सिंह की सूचना मिलने के बाद उसे गत दिवस जालंधर से 3 लाख रुपए की जाली करंसी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था। गुरदेव सिंह जर्मन में बैठे आतंकी गुरमीत सिंह बग्गा उर्फ डाक्टर का भाई है, जब यह खबर गुरमीत तक पहुंची तो वह आज सोशल मीडिया पर लाइव हुआ और उसने पूरी पंजाब पुलिस की इस कार्रवाई पर सीधे तौर पर धमकी दे डाली। 

एस.एस.ओ.सी. कल प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी शुभदीप को
खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब की आर्गेनाइल्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट द्वारा इन आतंकियों से जुड़े शुभदीप को गिरफ्तार किया गया था। जिसे आज स्टेट स्पैशल आप्रेशन सैल जांच के लिए प्रोडक्शन वारंट पर लेने जा रही है। एस.एस.ओ.सी. के पास कुछ ऐसी सूचनाएं है, जिसमें शुभदीप पुलिस को बड़े खुलासे कर सकता है, इसमें पुलिस छिपाए गए कई हथियारों की बरामदगी की भी संभावना जता रही है। 

गिरफ्तारी के बाद जर्मन व पाक में बैठे आतंकवादी तड़पे
पाकिस्तान में बैठे कुख्यात आतंकी रणजीत सिंह नीटा व जर्मन में बैठे गुरमीत सिंह बग्गा उर्फ डाक्टर द्वारा पंजाब में बनाई गई आतंकी साजिश का खुलासा होने के बाद दोनों बुरी तरह तड़प उठे हैं। एक तरफ गुरमीत सिंह बग्गा ने लाइव होकर पंजाब पुलिस को धमकी दे डाली है, वहीं रणजीत सिंह नीटा पंजाब में अपने अन्य सिलपर सैल को एक्टिव करने में जुट गया है। 

Vatika